वर्ष २०२३ के संबंध में बाबा वेंगा की भविष्यवाणी यदि सत्य सिद्ध होती है तो विश्व में बडा बदलाव होगा !

नई दिल्ली – बुल्गारिया की दिवंगत महिला, बाबा वेंगा ने कई भविष्यवाणियां की हैं । उनके द्वारा पहले की गई कई भविष्यवाणियां सत्य प्रमाणित हो चुकी हैं । यदि वर्ष २०२३ के संबंध में उनकी ५ भविष्यवाणियां सत्य सिद्ध होती हैं तो विश्व में बहुत उलटा-पुलट हो सकती है । इनकी विशेषता यह है कि बाबा वेंगा द्वारा की गई भविष्यवाणियां कहीं लिखी नहीं गई हैं । यह उनके अनुयायी द्वारा बताया जाता हैं ।

१. पहली भविष्यवाणी के अनुसार किसी बड़े देश पर जैविक हथियारों से आक्रमण होने की संभावना है । इस भविष्यवाणी को रूस-यूक्रेन देशों के बीच चल रहे युद्ध के संदर्भ में देखा जा रहा है। रूस की ओर से इस तरह के आक्रमण की तीव्र आशंका जताई जा रही है ।

२. एक और भविष्यवाणी सौर तूफान या सौर सुनामी हो सकती है । ये सौर तूफान पृथ्वी के चुंबकीय क्षेत्र को प्रभावित करेंगे और इससे पृथ्वी अपनी गति बदल सकती है ।

३. वर्ष २०२३ में पूर्ण विश्व अंधकारमय  हो सकता है । एलियंस पृथ्वी पर आक्रमण कर सकते हैं और लाखों लोगों की प्राणहानी सकती है ।

४. वर्ष २०२३ तक प्रयोगशाला में मनुष्य का जन्म हो जाएगा । यहां जन्म लेने वाले व्यक्ति के चरित्र और त्वचा के रंग का निर्धारण किया जाएगा ।

५. पांचवीं भविष्यवाणी कहती है कि एक परमाणु ऊर्जा संयंत्र में विस्फोट हो सकता है, जिससे एशिया महाद्वीप में विषयुक्त बादल फैल सकते हैं ।