बलात्कार का विरोध करने से नौशाद के द्वारा अल्पायु हिन्दू युवति की हड्डियां तोडकर हत्या !

  • बलिया (उत्तर प्रदेश) की घटना

  • हाथ की नसें काट दीं, साथ ही पैर काटने का भी किया प्रयास !

  • नौशाद को अपने लडके जैसा मानते थे पीडिता के पिता !

बलिया (उत्तर प्रदेश) – यहां १४ अक्टूबर को नौशाद नाम के असुरी वृत्ति के धर्मांध ने एक १३ वर्षीय हिन्दू लडकी के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया । लडकी द्वारा उसका विरोध किए जाने पर नौशाद ने उसका गला दबाया, साथ ही उसके साथ अमानवीय मारपीट की । केवल इतना ही नहीं, अपितु उसने लडकी की हड्डियां तोडी, साथ ही उसके हाथ की नसें भी काट दीं । उसने उसके पैर काटने का भी प्रयास किया, ऐसी पुलिस ने जानकारी दी । उसे गंभीर स्थिति में चिकित्सालय में भर्ती किया गया । अंततः २२ अक्टूबर को उसकी मृत्यु हुई । पुलिस ने नौशाद को बंदी बनाया है । मृतक पीडिता के परिजनों ने ‘नौशाद को भी उसी प्रकार तडपा-तडपाकर मार डाला जाए’, यह मांग की है ।

इस घटना के विषय में ज्ञात होने पर उन्होंने कहा था कि वे स्वयं नौशाद को स्वयं के लडके जैसा मानते थे । उसे उनके घर में आने की स्वतंत्रता थी । वह उनके घर से केवल १० मीटर दूरी पर रहता था ।

संपादकीय भूमिका

  • हिन्दुओं को संगठित होकर ऐसे वासनांधों को फांसी का दंड मिलने के लिए प्रयास करने चाहिएं !
  • हिन्दुओं, धर्मांधों से की जानेवाली निकटता महंगी पडती है, इसका वर्ष १९९०-९१ में कश्मीरी हिन्दुओं ने बहुत ही अच्छे ढंग से अनुभव किया; परंतु इतना होकर अभी भी हिन्दुओं की मानसिकता में परिवर्तन नहीं आया है, यही इस घटना से ध्यान में आता है !