ब्रैडफोर्ड (इंग्लैंड) में अल्पवयस्क लडकी के सामूहिक बलात्कार के प्रकरण में उमर ताज को नियंत्रण में लिया गया !

नियंत्रण में लिए मुसलमानों की संख्या २४ हो गई !

लंदन (इंग्लैंड) – एक अल्पवयस्क लडकी पर सामूहिक बलात्कार करने के प्रकरण में इंग्लैंड की वेस्ट यार्कशायर पुलिस ने ब्रैडफोर्ड नगर से उमर ताज नामक मुसलमान को नियंत्रण में लिया । इससे नियंत्रण में लिए गए लोगों की संख्या अब २४ हो गई है । इस आरोपी पर १३ वर्ष की अल्पवयस्क लडकी पर सामूहिक बलात्कार कर उसे वेश्याव्यवसाय में धकेलने का आरोप है ।

वेस्ट यार्कशायर पुलिस द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के लिए दिए पत्रक के अनुसार, पीडित लडकी पर वर्ष २००७ से २०११ की कालावधि में अनेक बार बलात्कार किए गए थे । इस प्रकरण में अब तक खजर हुसेन, सैयद शब्बीर, अब्बास हुसेन, सैयद हसन बशारत, इब्राहिम अली, जमील अहमद, महम्मद नदीम अली, उमर ताज आदि लोगों को नियंत्रण में लिया गया है ।

इंग्लैंड में बडी मात्रा में ‘ग्रूमिंग जिहाद’ !

‘ग्रूमिंग जिहाद’, यह एक वैश्विक समस्या है तथा इस षड्यंत्र के अंतर्गत मुसलमान युवक अल्पवयस्क लडकियों तथा महिलाओं पर अत्याचार कर रहे हैं । उनका शारीरिक शोषण किया जा रहा है । एक विवरण (अहवाल) के अनुसार वर्ष २०२० में युनाइटेड किंगडम की पुलिस ने ‘वेस्ट यार्कशायर’ की ८ अल्पवयस्क लडकियों पर किए लैंगिक शोषण के संदर्भ में ३२ पुरुषों को नियंत्रण में लेकर उन पर १५० से अधिक अपराध प्रविष्ट किए थे । इन सभी पर बलात्कार, अभद्रता, तस्करी, लडकियों का अश्लील वीडियो बनाना आदि गंभीर लैंगिक अपराध प्रविष्ट किए गए थे ।

‘डेली मेल’ के एक विवरण (अहवाल) के अनुसार वर्ष २०१८-१९ में मुसलमान युवकों द्वारा पूरे १८ सहस्र ७०० लडकियों का लैंगिक शोषण किया गया था ।

संपादकीय भूमिका

ऐसे वासनांध मुसलमानों को वैश्विक सिरदर्द ही कहना पडेगा !