आरिफ खान ने अरिकान राणा बनकर हिन्दू युवती को फाँसा, शादी का झाँसा देकर कई बार बलात्कार: गर्भपात और मारपीट के भी आरोप

नोएडा (उत्तरप्रदेश) – के नोएडा में एक हिंदू युवती ने आरिफ खान नाम के एक मुस्लिम युवक पर लव जिहाद करने और झूठे नाम से फँसाने का मामला दर्ज कराया है। युवती का कहना है कि आरिफ खान ने ना सिर्फ उसे हिंदू नाम से प्रेमजाल में फँसाया, बल्कि उसके साथ कई दुष्कर्म किया और एक बार गर्भपात भी कराया।

युवती ने नोएडा के सेक्टर-४९ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा था कि आरिफ खान ने अपना नाम अरिकान राणा बताकर उससे दोस्ती की। उसके बाद उसे अपने प्रेम जाल में फँसा लिया। फिर शादी का झाँसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

युवती का कहना है कि दुष्कर्म के बाद वह एक बार गर्भवती हो गई थी। इसके बाद उसने शादी का दबाव डाला तो वह उसे अपने अब्बा सलीम खान और अन्य लोगों से मुलाकात करवाई। इस दौरान उसके अब्बा ने शादी का झाँसा दिया और गर्भपात करा दिया।

युवती का आरोप है कि गर्भपात कराने के बाद आरिफ और उसके परिजन शादी से मुकर गए। युवती का यह भी कहना है कि अब आरिफ अपने परिजनों के साथ मिलकर उससे गाली-गलौच और मारपीट कर रहा है।

इस मामले में नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि युवती मूलत: हरियाणा के गुरुग्राम जिले की रहने वाली है। युवती आरोप है कि आरिफ खान नाम के युवक ने शादी का झाँसा देकर नोएडा के सेक्टर-५१ स्थित एक होटल में उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई।

पंकज कुमार का कहना है कि इस मामले में पहले गुरुग्राम के सेक्टर-५ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। वहाँ से मुकदमा स्थानांतरित होकर नोएडा आया है। अब नोएडा पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

संपादकीय भूमिका

ऐसे नराधम के विरोद्ध द्रुत गति न्यायालय में मुकदमा चला कर उन्हे तत्काल फांसी का दंड देने के लिए सरकार को प्रयास करना आवश्यक है !