असम में मुसलमान युवक ने स्वयं को हिन्दू बताकर किया हिन्दू युवती से विवाह : बलपूर्वक गोमांस खाने के लिए भी दबाव

पुलिस ने मुसलमान युवक को बनाया बंदी

गुवाहाटी (असम) – यहां विवाहित मुसलमान युवक ने स्वयं को हिन्दू बताकर एक हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फांसकर उससे विवाह किया । इसके पश्चात उसे बलपूर्वक गोमांस खाने के लिए बाध्य करने का प्रयत्न करने पर उसे बंदी बनाया गया । उसका नाम अब्दुल शाहजहान है और उसने स्वयं को ‘मिंटू रॉय’ बताकर युवती को प्रेम के चंगुल में फांस लिया । फिर उनका विवाह प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर में हुआ । ६ महिने पश्चात युवती को उसकी वास्तविकता पता चली । तब तक उसने पीडिता के सब पैसे लेकर अन्य एक हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फांसने का प्रयत्न किया ।

हिन्दू महिला पुरूषों से विवाह न करें ! – पीडित हिन्दू युवती

इस घटना के विषय में युवती ने कहा, ‘मैं आवाहन करती हूं कि हिन्दू महिलाएं मुसलमान पुरूषों से विवाह न करें । उनके जाल में फंसने से सावधान रहें । मुसलमान पुरुष कुछ दिन आपसे साथ अच्छा व्यवहार करेंगे, तत्पश्चात शारीरिक कष्ट देने के साथ-साथ तुम्हारा भोजन तक बंद कर देंगे ।

संपादकीय भूमिका

लव जिहाद विरोधी कानून बनाने पर भी ऐसी घटनाएं रूकती नहीं । इससे पुनः स्पष्ट होता है कि ‘धर्मांधों को कायदे-कानून का कोई भय नहीं है । हिन्दू युवतियों का जीवन उध्वस्त करने के लिए अब ऐसे लोगों को सरकार द्वारा दंडस्वरूप फांसी दिलवाने के प्रयत्न करने चाहिए !