हिन्दुओं के देवताओं का अपमान रोकने के लिए अजमेर (राजस्थान) में हिन्दुओं का शांति मार्च !

अजमेर – हिन्दुओं के देवताओं के विरुद्ध किए जा रहे विधानों का विरोध करने के लिए हिन्दुओं ने यहां शांति मार्च निकाला । इस मार्च में महिला संतों का भी सहभाग था । साथ ही भाजपा की स्थानीय विधायक अनिता भदेल भी सहभागी हुई थीं । इस समय नूपुर शर्मा का समर्थन किया गया । मार्च की सुरक्षा के लिए २० पुलिस अधिकारी और १ सहस्र सिपाही नियुक्त किए गए थे । मार्च जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचने पर हनुमान चालीसा का पठन किया गया । इसके उपरांत मार्च में सम्मिलित महिलाओं ने जिलाधिकारी को राष्ट्रपति को देने हेतु निवेदन प्रस्तुत किया ।

१. महिला संतों ने बताया कि हमारी लडकियां ‘लव जिहाद’ का शिकार हो रही हैं । उन्हें धमकी देकर मारा जा रहा है, उन पर एसिड फेंका जा रहा है । इसी का विरोध करने के लिए हमने यह मार्च निकाला है ।

२. भाजपा विधायक अनिता भदेल ने बताया कि हिन्दू समाज सदैव सद्भाव से रहता है । इस कारण हमारी धार्मिक भावनाएं आहत नहीं की जानी चाहिए ।

संपादकीय भूमिका

कांग्रेस के राज्य में हिन्दुओं का संगठित मार्च अभिनंदनीय ! ऐसा मार्च निकालने पर भी हिन्दुओं के देवताओं का अपमान रुकने की संभावना न होने से भारत में हिन्दू राष्ट्र स्थापित करना अनिवार्य !