असम के निजी मदरसों में आतंकवादी तैयार किए जाते हैं ! – भाजपा का अरोप

असम में भाजपा की सरकार होते हुए, भाजपा को ऐसे मदरसों की पूछताछ कर, उनमें यदि वे दोषी पाए जाते हैं, तो उन पर प्रतिबंध लगाना चाहिए ! – संपादक

प्रतिकात्मक छायाचित्र

गुवाहाटी (असम) – असम के खानगी मदरसों में आतंकी तैयार किए जाते हैं । इन मदरसों में देश के विरुद्ध कार्रवाई चालू हैं, भारतीय जनता पक्ष की असम शाखा ने ऐसा आरोप लगाया है । मदरसे सरकार के निर्देशों का पालन करते हैं अथवा नहीं ?, भाजपा ने राज्य प्रशासन को दिया है इस पर ध्यान देने का आदेश ।

चापोरी भाग में स्थित चार मदरसों में ‘अल कायदा’ नामक कट्टर जिहादी आतंकवादी संगठन के लिए ‘स्लीपर सेल’ (गौप्य पद्धति से आतंकवादी कार्रवाई करना) तैयार किए जा रहे हैं । विगत कुछ वर्षाें से यह कार्य चल रहा है, भाजपा के प्रवक्ता रणजीब कुमार शर्मा ने यहां आयोजित एक पत्रकार परिषद में ऐसा आरोप लगा । खानगी मदरसों में सरकार के मार्गदर्शक तत्त्वों का पालन नहीं किया जाता । कांग्रेस ने आजतक अल्पसंख्यकों का तुष्टीकरण करने का काम किया । उन्होंने कभी भी आतंकवाद के विरोध में आवाज नहीं उठाई । ‘एआययूडीएफ’ और ‘एएमएसयू’ संगठनों ने सदैव इस्लामी आतंकवादी संगठनों का पक्ष लिया है, शर्मा ने ऐसा आरोप भी लगाया ।