असम में अनेक आतंकवादी संगठन सक्रिय ! – हिमंत बिस्व सरमा, मुख्यमंत्री, आसाम

  • आतंकियों को नष्ट करने के लिए, उनके निर्माता पाकिस्तान तथा बांग्लादेश को नष्ट करना आवश्यक ! – संपादक

  • स्वतंत्रता से ७४ वर्ष पश्चात भी देश का जिहादी आतंकवादीयों से ग्रस्त होना, अभी तक के सर्वदलिय शासनकर्ताओं को लज्जास्पद ! – संपादक

गौहाटी (असम) – “असम में, वर्तमान में अनेक आतंकवादी गुट सक्रिय हैं । इन आतंकवादी गुटों का निर्दालन करने के लिए राज्य पुलिस कार्य कर रही हैं ।” ऐसा प्रतिपादन असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा जी ने यहा अभी किया हैं । असम पुलिस ने भारतीय उपखन्ड के ‘अल् कायदा’ से संलग्न, बांग्लादेशी जिहादी संगठनों से सम्बंधित, बांग्लादेशी नागरिक के साथ पांच लोगों को कुछ दिनों पूर्व नियंत्रण में लिया था ।

मुख्यमंत्री सरमा जी ने कहा हैं, “गुप्तचर सूत्र की सुचना के आधार पर हमने असम में आतंकवादी कृत्यों के विरोध में काम करने के लिए एक विशेष शाखा का निर्माण किया था । असम पुलिस के नियंत्रण में होनेवाले आतंकियों की जांच के मध्य नवीन जानकारी सामने आई । इस जानकारी के आधार पर, निकट भविष्य में, असम में जिहादी आतंकवादीयों से बडा धोखा हो सकता हैं ।”

प्रतिकात्मक चित्र

असम के पुलिस महासंचालक भास्कर ज्योती महंत ने कहा है कि, “नियंत्रण में लिया हुए बांग्लादेशी नागरिक सैफुल्ल इस्लाम उपाख्य हारुण रशीद ने भारत में अवैध प्रवेश किया था और ढकलियापारा मशिद में शिक्षक का काम कर रहा था ।” (मदरसों का खरा स्वरूप जानिए ! – संपादक)