बांगलादेश में हिन्दुओं के ३ मंदिरों के दरवाजों पर अज्ञात लोगों ने गोमांस के झोले टांगे

  • इस्लामी देश में अल्पसंख्यक हिन्दुओं की स्थिति जानिए ! भारत में कभी बहुसंख्यकों की ओर से इस प्रकार की धार्मिक भावनाएं दुखाने की घटनाएं होती हैं क्या ? फिर भी हिन्दुओं को ‘तालिबानी’ कहने का प्रयास होता है और दूसरी ओर अफगानिस्तान में तालिबानियों का समर्थन भी किया जाता है ! – संपादक

  • पडोसी इस्लामी देश में अल्पसंख्यक हिन्दुओं के हितों के लिए भारत की अभी तक की सभी पार्टियों की सरकारों ने कुछ भी ना करने से वहां के हिन्दुओं को नरकयातना भोगनी पडती है । भारत को ‘हिन्दू राष्ट्र’ घोषित करने पर ही इन सभी समस्याओं का समाधान होना सम्भव है, यह जानिए ! – संपादक


ढाका (बांगलादेश) – शुक्रवार, ३१ दिसंबर के दिन बांगलादेश में लालमोनिरहाट के हातीबांधा उपजिले के गेंडुकुरी गांव में ३ हिन्दू मंदिरों के दरवाजों पर और एक हिन्दू व्यक्ति के घर के दरवाजे पर कच्चे गोमांस से भरा पॉलिथीन का झोला टांगने की घटना सामने आई है । इस मामले में हातीबांधा पुलिस थाने में ४ शिकायतें दर्ज की गई हैं । इन घटनाओं का विरोध करने के लिए स्थानीय हिन्दुओं ने गांव के श्री श्री राधा गोविंद मंदिर में एकत्रित आकर विरोध किया । ‘इस घटना के कारण हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है, दोषियों को हिरासत में लेने तक आंदोलन करेंगे’, ऐसा हिन्दुओं ने घोषित किया है । बांगलादेश के ‘दी डेली स्टार’ दैनिक ने यह वृत्त प्रकाशित किया है ।

१. ‘हातीबांधा उपजिला पूजा उदजपन (उत्सव) परिषद’ के अध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह ने कहा कि, कच्चे गोमांस से भरे पॉलिथीन के झोले गेंडुकुरी कैम्प पारा श्री श्री राधा गोविंद मंदिर, गेंडुकुरी कुठीपारा श्री महाकाली मंदिर, गेंडुकुरी बट्टालं श्री महाकाली मंदिर और श्री मोनिंद्रनाथ बर्मन के घर के दरवाजे पर टांगी गई थी । पुलिस ने हमें आश्वासन दिया है कि, दोषियों को हिरासत में लिया जाएगा ।

२. हातीबांधा पुलिस थाने के प्रभारी इरशादुल आलम ने बताया कि, हम इस घटना की जांच कर रहे हैं । सभी संबंधितों पर कार्यवाही की जाएगी ।