केरल में धर्मांध सोशल डेमोक्रैटिक पार्टी ऑफ इंडिया के पदाधिकारी के हत्या के प्रकरण में रा.स्व. संघ के २ स्वयंसेवी गिरफ्तार !

परंतु भाजपा पदाधिकारी की हत्या के प्रकरण में अभीतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं !

  • केरल में माकपा की सरकार होने से और धर्मांधों द्वारा हिन्दू संगठन के नेता की हत्या की जाने से इस प्रकरण की जांच करने में जानबूझकर ढिलाई बरती जा रही है, ऐसा किसी ने कहा, तो उसमें आश्चर्य कैसा ? – संपादक

  • हिन्दुओं को ऐसा लग रहा है कि ‘धर्मांध राजनीतिक दल के नेता की हत्या के प्रकरण में हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं को जानबूझकर फंसाया जा रहा है !’ – संपादक
एस्.डी.पी. आई. के राज्य सचिव के.एस्. शान

अलाप्पुजा (केरल) – यहां १८ दिसंबर की रात को सोशल डेमोक्रैटिक पार्टी ऑफ इंडिया के (एस्.डी.पी. आई. के) राज्य सचिव के.एस्. शान की हुई हत्या के प्रकरण में केरल पुलिस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रसाद और रथीश इन २ स्वयंसेवकों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने यह दावा किया है कि ‘ये दोनों मन्ननचेरी गांव के निवासी हैं तथा हत्या के षड्यंत्र में उनकी भूमिका थी, साथ ही उन्होंने हत्या के लिए वाहन का प्रबंध किया था ।

इस प्रकरण में पुलिस अन्य ८ लोगों की खोज कर रही है । शान की हत्या के प्रतिशोध के रूप में १९ दिसंबर को भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवास की हत्या के प्रकरण में पुलिस ने अभीतक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है । (माकपा के राज्य में कानून-व्यवस्था के १२ बज जाने से ऐसी हत्याएं हो रही हैं । इसे देखते हुए इस सरकार को अपदस्थ कर वहां राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए ! – संपादक)