अलवर (राजस्थान) के एक सरकारी पाठशाला में, साल भर ९ शिक्षकों और प्रधानाध्यापकद्वारा, ४ छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया गया !

प्रधानाध्यापक ने अपने भाई के मंत्री होने का दावा करते हुए, शिकायतकर्ता को जान से मारने की धमकी दी !

  • कांग्रेस राज्य में सरकारी पाठशाला की छात्राएं भी असुरक्षित ! सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा इस संदर्भ में बात क्यों नहीं करतीं ? – संपादक
  • इस घटना से पता चलता है, कि भारत कितने नैतिक उथल-पुथल में चला गया है ! जनता को साधना नहीं सिखाने वाले, अब तक के सभी दलों के शासक, इसके लिए उत्तरदायी हैं ! – संपादक
  • आम जनता सोचती है, कि शिक्षकों का नाम लज्जित करनेवाले इन सभी आरोपियों को सरकार दंड दे ! – संपादक

अलवर (राजस्थान) – अलवर के एक सरकारी पाठशाला के ९ शिक्षकों और एक प्रधानाध्यापक ने एक वर्ष तक ४ छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया। १०वीं कक्षा की पीडिता छात्रा ने जब पहली बार शिकायत की, तो सभी आरोपियों के विरोध में प्रकरण प्रविष्ट किया गया। पीडितों ने २ महिला शिक्षकों पर इस कृत्य को फिल्माने का भी आरोप लगाया है। इस संबंध में, तीन अलग-अलग प्रकरण दर्ज किए गए हैं और पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है। पुलिस जांच के समय, तीसरी, चौथी और छठी कक्षा में पढने वाली ३ और पीडित छात्राएं सामने आईं और प्रधानाध्यापक व शिक्षकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीडिता के अनुसार, आरोपी ने घटना के संबंध में किसी को सूचित करने पर, जान से मारने की धमकी भी दी।


पीडितों में से एक के पिता ने कहा, कि जब वह शिक्षक को घटना की रिपोर्ट करने के लिए स्कूल गये, तो प्रधानाध्यापक ने कहा, “मेरा भाई मंत्री है। यदि मैं शिकायत करूंगा, तो वह तुम्हें मार डालेगा।”