नवरात्रि का व्रत करेंगी प्रियंका वाड्रा ! – कांग्रेस द्वारा दी गई जानकारी

विगत चुनावों के समय मंदिरों में जाकर पूजा करने के पश्चात भी हिन्दुओं ने राहुल गांधी को महत्व नहीं दिया; क्योंकि हिन्दू जानते थे कि, यह उनका पाखंड है । प्रियंका वाड्रा अब आने वाले उत्तर प्रदेश में चुनाव की पृष्ठभूमि पर ऐसा ही करने का प्रयास कर रही हैं । ऐसा करने की अपेक्षा कांग्रेस ने आरंभ से ही हिन्दुओं के कल्याण के लिए प्रामाणिकता से प्रयास किया होता,अथवा यदि वैसे करना अभी भी प्रारंभ किया, तो पार्टी के लिए थोडे़ बहुत अच्छे दिन आएंगे ! – संपादक

नई देहली – कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा इस वर्ष नवरात्रि का व्रत करेंगी, ऐसी जानकारी कांग्रेस ने सामाजिक माध्यमों द्वारा दी है । इसके लिए सामाजिक माध्यमों पर वाड्रा की उपहासात्मक आलोचना हो रही है ।

सामाजिक माध्यमों पर सक्रिय रहने वाले आशुतोष झा ने व्यंग्य करते हुए लिखा है कि, इस व्रत के समय प्रियंका वाड्रा निर्जल पद्धति  का व्रत करेंगी या फलाहार करेंगी ? यदि वे फलाहार करने वाली हैं, तो वे कौन सा फल खाएंगी ? कितने (फल) खाएंगी ? कटा हुआ फल खाएंगी अथवा सीधे एवं वे फल कितनी बार चबाएंगी ? यह सब जानकारी उन्हें बताना चाहिए; क्योंकि इसमें ही प्रसार माध्यमों की अधिक रुचि होती है । साथ ही, लोक सेवा आयोग की परीक्षा में भी इस पर प्रश्न पूछे जाएंगे।