आर्यन खान के पास १ लाख ३३ सहस्र रुपए के नशीले पदार्थ मिले

नैतिक मूल्यों तथा धर्मशिक्षा के अभाव के कारण युवा पीढी शाहरुख खान जैसे चित्रपट कलाकारों को आदर्श मानती है । अब शाहरुख के लडके के ऊपर लगे गंभीर आरोपों से तो युवकों को हमारे आदर्श कौन होने चाहिए, इसका अंतर्मुख होकर विचार करना आवश्यक !  – संपादक

मुंबई – केंद्रीय मादक पदार्थ विरोधी दल ने ‘कॉर्डेलिया क्रूझ’ नाम के जहाज पर डाले गए छापे में हिरासत में लिए गए आर्यन खान के पास १३ ग्राम कोकेन, ५ ग्राम एम्डी, २१ ग्राम चरस और एम्डीएमए की २२ गोलियां मिली । इन सभी का मूल्य १ लाख ३३ सहस्र रुपए है । यह जानकारी केंद्रीय मादक पदार्थ विरोधी दल के अधिकारियों की ओर से दी गई है ।

इस छापे में कोकेन, चरस, हशीश, एम्डी, एम्डीएमए आदि नशीले पदार्थ मिले । सेनेटरी पैड, हैंडबैग, शर्ट की बांहों में से ये नशीले पदार्थ‘ क्रूझ पर ले जाए गए थे । आर्यन खान ने ४ वर्षों से नशीले पदार्थों का सेवन करने का स्वीकार किया है । उसने आंखों में लगाए जाने वाले लेंस की डिब्बियों में नशीले पदार्थ लाए थे । आर्यन के मोबाइल से नशीले पदार्थों की आपूर्ति करने वालों के संदेश मिले हैं, ऐसी जानकारी केंद्रीय मादक पदार्थ विरोधी दल के अधिकारियों की ओर से दी गई है । आर्यन को हिरासत में लिए जाने के बाद हिन्दी चित्रपट जगत के कुछ कलाकारों ने इस विषय में सहानुभूति दिखाई है ।