भाग्यनगर (हैदराबाद) में मुसलमान युवतियों से मित्रता करने वाले हिन्दू युवकों की कट्टरपंथियों द्वारा पिटाई !

अधोगामी गुट के वे लोग, जो हिन्दू युवतियों को धर्म परिवर्तन के लिए लालच देकर उनका धर्म परिवर्तन करने वाले कट्टरपंथियों के ‘लव जिहाद’ के प्रकरणों को ‘प्रेम’ जैसा प्यारा नाम देते हैं तथा हिन्दुओं को ‘सांप्रदायिक’ कहते हैं ; वे लोग मुसलमान युवतियों से प्रेम करनेवाले हिन्दू युवकों की मार-पिट होते देख कर भी विरोध नहीं करते एवं चुप रहते हैं !  – संपादक

भाग्यनगर (हैदराबाद, तेलंगाना) – मुसलमान युवतियों से मित्रता करनेवाले हिन्दू युवकों को बडी संख्या में लक्ष्य किया जा रहा है । पिछले १५ दिनों में, मुसलमान युवतियों के साथ घूमने वाले हिन्दू युवकों पर आक्रमण की ५ घटनाएं सामने आई हैं । मुसलमान महिला के साथ दुपहिया वाहन पर सवार एक हिन्दू युवक को हाल ही में कट्टरपंथियों की भीड ने पीटा था । प्रकरण में, आरोपी को बंदी बना लिया गया है ।

तेलंगाना में इस तरह की घटनाएं बढती ही जा रही हैं । इससे पहले, तेलंगाना के इंदौर (निजामाबाद) में भी इसी प्रकार के एक प्रकरण में, मुसलमान युवती के साथ घूम रहे एक हिन्दू युवक को धर्मांधों की भीड ने पीटा था । हाल ही में, बेंगलुरु में भी एक मुसलमान युवती के साथ घूमने जा रहे एक हिन्दू युवक को कट्टरपंथियों की भीड ने धमकाया और पीटा ।