अलवर (राजस्थान) में धर्मांधों की भीड द्वारा की गई मारपीट में दलित हिन्दू युवक की मृत्यु !

  • हिन्दुओं को असहिष्णु घोषित कर पुरस्कार लौटाने वाले लेखकों, साहित्यकारों, पत्रकारों आदि की टोली अब कहां है ? कांग्रेस के शासन में धर्मांधों द्वारा की गई हिन्दुओं की हत्याओं के संबंध में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, तृणमूल कांग्रेस आदि पाखंडी धर्मनिरपेक्ष राजनीतिक दल क्यों चुप हैं ? – संपादक

  • ध्यान दें कि, ‘दलित-मुसलमान भाई भाई’ ऐसे नारे लगाने वाले धर्मांध इस प्रकरण की ओर सुविधाजनक पद्धति से अनदेखी कर देंगे ! – संपादक

अलवर (राजस्थान) – यहां धर्मांधों की भीड ने दलित युवक योगेश जाटव की निर्दयता से मारपीट कर हत्या कर दी । इस घटना से आक्रोशित लोगों ने यहां के अलवर-भरतपुर महामार्ग पर योगेश का मृत देह रखकर महामार्ग बंद कर दिया । इस समय, राज्य सरकार द्वारा योगेश के परिवार को ५० लाख रुपए की सहायता घोषित करने की मांग भी की गई । भाजपा के भूतपूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने मांग की है, कि योगेश के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए । पुलिस ने हत्या के प्रकरण में, रशीद, साजेत पठान, मुबीना एवं तीन अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध प्रकरण प्रविष्ट किया है ।

योगेश को १५ सितंबर को पीटा गया था । योगेश के दो पहिया वाहन की एक महिला से टक्कर हुई थी । तब भीड ने उन्हें पकडकर पीटा । इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए । अंततः, १८ सितंबर को उनका निधन हो गया ।

परिजनों ने पुलिस अधिकारी इलियास पर आरोप लगाया, कि वे अपराधियों की रक्षा कर रहे हैं !

पुलिस इस आरोप की जांच करें एवं जनता को सत्य बताएं ! – संपादक

परिजनों का आरोप है, कि पुलिस थाने के अधिकारी इलायस अपराधियों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं । इसलिए, इलायस को निलंबित कर अपराधियों को तत्काल बंदी बनाया जाए ।