(कहते हैं) “भारत १४ अगस्त को ‘विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस’ घोषित कर धार्मिक घृणा फैला रहा है !”

१४ अगस्त पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस होने के कारण, उसको मिर्ची लगना स्वाभाविक है ; क्योंकि, उसे ये आजादी १० लाख हिन्दुओं की नृशंस हत्याएं और हिन्दू महिलाओं से बलात्कार करके मिली है तथा भारत ने वही उजागर करने का प्रयत्न किया है ! – संपादक

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की है कि, १४ अगस्त को ‘विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस’ के रूप में जाना जाएगा । इस पर पाक ने कहा है कि, “राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा सरकार चुनाव में लाभ उठाने के लिए धार्मिक घृणा फैला रही है ।”(विश्व जानता है कि कौन हिन्दुओं को मारकर, हिन्दू युवतियों का अपहरण करके और जबरन इस्लाम में धर्मांतरण करके धार्मिक द्वेष फैला रहा है ! – संपादक)

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने ट्वीट किया है कि, हिन्दुत्व विचारधारा के अनुयायी घृणा और हिंसा के समर्थक हैं । इतिहास को तोड-मरोड कर, धार्मिक विद्वेष फैलाना संघ और भाजपा की विशेषता है । पुराने घावों को भरने के बजाय, वे चुनाव में लाभ उठाने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं । हमें विश्वास है कि, भारत में सद्भावना रखने वाले लोग इस राजनीतिक प्रयास को पूरी तरह से निरस्त कर देंगे।