पाक में ५ लोगों द्वारा बकरी का लैंगिक अत्याचार कर उसकी हत्या की !

  • सोशल मीडिया पर इमरान खान सरकार पर टिप्पणी करते हुए ‘बकरियों को भी बुरखा पहनने के लिए कहेंगे क्या ?’, ऐसा लोगों की ओर से पूछा जा रहा है !
  • पाकिस्तान में वासनांधों की भरमार होने से वहां महिलाएं ही नहीं, तो प्राणी भी असुरक्षित हैं, यही दिखाई दे रहा है । वहां लोगों की वासनांध मानसिकता को देखते हुए पाक में किसी भी विदेशी महिला को नहीं जाना चाहिए, ऐसा निर्णय विश्व समुदाय द्वारा लिया जाना चाहिए !


अकोरा (पाकिस्तान) – यहां ५ लोगों ने बकरी चुराकर उसका लैंगिक शोषण किया । बाद में उसकी हत्या कर दी । इस मामले में पुलिस ने गुनाह प्रविष्ट किया है । बकरी के मालिक द्वारा बकरी को ढूंढने पर वह जंगल में मृत अवस्था में मिली । पशु वैद्य के पास बकरी को ले जाने पर उसका लैंगिक शोषण हुआ है, ऐसा सामना आया । बाद में उसने पुलिस में शिकायत की । ५ लोगों में से पकडे गए ३ लोगों के नाम नईम, नदीप और रब नवाज हैं । पुलिस उनको ढूंढ रही है ।

सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री इमरान खान पर प्रखर टिप्पणी !

कुछ दिन पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने ‘अश्लीलता के कारण लैंगिक अत्याचार होते हैं और यह अश्लीलता पश्चिमी देशों से, भारत से आई है । पुरूष रोबोट नहीं हैं । यदि महिला छोडे कपडे़ पहनेगी, तो उसका परिणाम तो दिखेगा ही’, ऐसा विधान किया था । अब बकरी के लैंगिक अत्याचार की घटना के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से इमरान खान पर टिप्पणी होने लगी है । पाक के क्रिकेट खिलाडी वसीम अक्रम की पत्नी शानिएरा अक्रम ने कहा, ‘आज बकरी कल कौन होगा ? आरोपी कहेंगे की, बकरी की गलती है । वह अकेली क्यों थी और उसने उसका शरीर क्यों नही ढंका था ?’

ट्विटर पर कुछ लोगों ने ट्वीट कर इमरान खान को ‘टैग’ (संबंधितों को उद्देश्य कर लिखना) किया है । उसमें उन्होंने पूछा है कि, अब बकरी को बुरखा पहनना पडे़गा क्या ? इस कारण ‘रोबोट’ (वासनांध पुरूष) पर नियंत्रण होगा ।