कन्याकुमारी (तमिलनाडु) के चर्च में वेश्या व्यवसाय चलने का खुलासा !

चर्च के संस्थापक और अध्यक्ष ईसाई धर्म प्रचारक को हिरासत, पास्टर के साथ ४ महिलाओं और अन्य दो को हिरासत में लिया 

  • यह समाचार भारत की मीडिया ने छुपाया है, यह ध्यान दें ! अन्य धर्मियों के विषय में इस प्रकार की पत्रकारिता करने वाली मीडिया हिंदुओं के संतों के उपर झूठे आरोपों पर बडे बडे समाचार प्रसिद्ध करने वाले प्रसार माध्यम ऐसी घटनाओं के समय चुप रहते हैं, यह ध्यान दें ।
  • विदेशी चर्च में पादरियों की ओर से महिला, नन और छोटे बच्चों को यौन शोषण होता रहता है, उसी प्रकार भारत में भी होता है, यह इससे स्पष्ट होता है !
पास्टर ईसाई धर्म प्रचारक लाल एन.एस.शाइन सिंह

कन्याकुमारी (तमिलनाडु) – तमिलनाडु पूलिस ने कन्याकुमारी जिले के ज्योतिनगर के ‘ड्यूसिस ऑफ क्राइस्ट एंअँग्लिकन चर्च ऑफ इंडिया’ से संबंधित ‘फेडरत चर्च ऑफ इंडिया’ पर छापा मारा । यहां चर्च के नाम से वेश्या व्यवसाय चलने का खुलासा हुआ । इस मामले में पुलिस ने पास्टर ईसाई धर्म प्रचारक लाल एन.एस.शाइन सिंह के साथ ४ महिला और अन्य दो लोगों को हिरासत में लिया  है । ‘ऑप इंडिया’ समाचार वेबसाईट ने यह समाचार प्रकाशित किया है ।

इस चर्च में महंगी गाडियों से महिला और पुरूष हमेशा ही आते रहते हैं । चर्च के अधिकारियों द्वारा चर्च का प्रयोग वेश्या व्यवसाय के लिए हो रहा है, ऐसी जानकारी पुलिस को मिली थी । इसके बाद यह छापा मारा गया । पास्टर ईसाई धर्म प्रचारक लाल एन.एस. शाइन सिंह  इस चर्च का संस्थापक और अध्यक्ष है ।