केरल में माकपा युवा शाखा के कार्यकर्ता द्वारा ६ वर्षीय लडकी का बलात्कार कर हत्या

पिछले ३ वर्षों से कर रहा था यौन शोषण !

  • ऐसे अमानवीय कृति के मामले में आरोपी पर द्रुत गति न्यायालय में मुकदमा चलाकर फांसी की सजा होने तक पुलिस को प्रयास करने चाहिए ! केरल में माकपा गठबंधन की सरकार होने से इस कार्यकर्ता को बचाने का प्रयास किया जा सकता है, यह ध्यान में रखकर महिला संघठनों को सतर्क रहना चाहिए !
  • माकपा वालों की नैतिकता कितनी नीचे गिर गई है, यही यह घटना दिखाती है ! इस विषय में तथाकथित आधुनिकतावादी, धर्मनिरपेक्षतावादी और समाजवादी मुंह क्यों नही खोलते ?
आरोपी अर्जुन

तिरुवनंतपुरम् (केरल) – राज्य के इडुकी जिले में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया की युवा शाखा के २२ वर्षीय कार्यकर्ता अर्जुन को ६ वर्षीय लडकी का बलात्कार कर उसकी हत्या के मामले में हिरासत में लिया गया है । यह लड़की जब ३ वर्ष की थी तब से वह उसका बलात्कार करता था, ऐसी जानकारी सामने आई है । लड़की के माता-पिता घर पर न होने पर अर्जुन उसके घर ३० जून के दिन बलात्कार के बाद यह लडकी बेहोश होने पर अर्जुन को उसके मरने का डर लगने पर उसके गले में फांसी लगाकर लटका दिया । इससे उसकी मृत्यु हो गई । लडकी की शवविच्छेदन की रिपोर्ट से उसका बलात्कार होना  सामने आने पर पुलिस द्वारा की जांच में अर्जुन का नाम सामने आया । उसकी जांच करने के बाद उसने गुनाह स्वीकार किया ।

माकपा के दो नेताओं को यौन शोषण के मामले में हिरासत

पिछले सप्ताह में ही माकपा के नेता पी.पी. बाबूराज और टी.पी. लिजेश पर पार्टी की महिला कार्यकर्ता का यौन शोषण कर उसको ब्लैकमेल करने के मामले में गुनाह प्रविष्ट कर हिरासत में लिया गया है । (‘माकपा में वासनांध भरे हैं क्या ?’ ऐसा प्रश्न किसी के मन में आने पर आश्चर्य न हो ! – संपादक)