हासन (कर्नाटक) यहां रेव पार्टी पर की गई छापेमारी में महिला पुलिस सिपाही को हिरासत !

जिसने कानून की रक्षा करनी चाहिए, वो ही कानून का उल्लंघन करता होगा, तो कानून और सुव्यवस्था कैसे रहेगी ? ऐसी तडीपार कर उन्हे कठोर सजा होने के लिए सरकार को प्रयास करने चाहिए !

मंगलूरू (कर्नाटक) – हासन जिले में पुलिस ने रेव पार्टी पर मारे छापे में मंगलूरू के पांडेश्वर स्थित नार्कोटिक एंड इकोनॉमिक क्राइम पुलिस थाने की सिपाही श्रीलता को हिरासत में लिया गया है, इस छापेमारी में उसका लडका भाग गया है । श्रीलता मूलरूप से केरल की रहने वाली हैं । वह पिछले ४ वर्षों से नार्कोटिक थाने में सिपाही के रुप में कार्यरत हैं । पूलिस ने कुल १३१ लोगों को हिरासत में लिया है ।

. पार्टी आयोजन स्थल से एम.डी.एम.ए., एल.ए.एस.डी., गांजा के साथ अन्य मादक पदार्थ भी मिले हैं । इस्टेट मालिक गगन और पार्टी का आयोजन करने वाले बंगलूरू के सोनी, पकज, नासीर ऐसे तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसकी जांच करते समय मंगलूरू की महिला पूलिस और उसके लडके का नाम सामने आया है ।

. बेंगलूरू की कंपनी में काम करते हैं ऐसा बताने वाले श्रीलता के लडके अतुल का ‘ड्रग पेडलर’ से (मादक पदार्थों की आपूर्ती करने वाला) घनिष्ङ्ग संबंध होकर वह स्वयं को ‘ड्रग पेडलर’ बताता है । अतुल ने बंगलूरू, साथ ही मंगलूरू कें मादक पदार्थ सेवन करने वालों से मित्रता की थी । इसी कारण से बेंगलूरू के लडकों के साथ सकलेशपुर के गुप्त स्थान पर रेव पार्टीे का आयोजन करने की योजना बनाई थी । पूलिस ने वहां छापा मारने की जानकारी मिलते ही अतुल वहां से भाग गया । रेव पार्टी में सहभागी होने के लिए प्रवेश शुल्क के साथ सदस्यों के आने का निश्चित करना यह सब ऑनलाईन किया गया था ।