राजस्थान में मंदिर की भूमि पर भूमाफियाओं द्वारा किए अतिक्रमण से निराश होने से पुजारी की मृत्यु !

भाजपा के सांसद की ओर से मुख्यमंत्री निवास के सामने पुजारी की मृतदेह रखकर आंदोलन

कांग्रेस के राज्य में मंदिरों की भूमि पर अतिक्रमण किया जाता है और पुलिस, प्रशासन भूमाफियाओं से मिले होने समान निष्क्रिय रहते हैं, यह ध्यान में रखें !

आंदोलन के दौरान भाजपा कार्यकर्ता

जयपुर (राजस्थान) – राज्य के दौसा जिले के महवा में पुजारी शंभु शर्मा का ७ दिन पूर्व निधन हो गया था । भूमाफियाओं द्वारा मंदिर की भूमि पर अतिक्रमण करने से शर्मा निराश हो गए थे और इसी कारण उनकी मृत्यु हो गई थी । इस कारण ‘भूमाफियाओं पर जबतक कार्यवाही नहीं की जाती, तबतक मृतदेह का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे’, ऐसा भाजपा के सांसद डा. किरोडीलाल मीणा ने पिछले ६ दिनों से मृतदेह रखकर आंदोलन चालू किया है । उन्होने ७ वें दिन शर्मा की मृतदेह मुख्यमंत्री निवास के पास सिविल लाईन में ले जाकर रखा और भूमाफियाओं पर कार्यवाही करने की मांग की । इस कारण पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर उन्हे वहां से भगा दिया । (पुजारी की मृतदेह उसी तरह रखकर आंदोलन करने पर भी कांग्रेस भूमाफियाओं के विरोध में कार्यवाही करने के लिए तैयार नहीं होती है, इससे उसकी जनताद्रोही मानसिकता दिखाई देती है ! – संपादक)

डा. किरोडीलाल मीणा ने कहा कि, जबतक पुजारी के परिवार को न्याय नहीं मिलता, तबतक हम यहां से नहीं जाएंगे । शर्मा की मृत्यु की जांच कर दोषियों को हिरासत में लिया जाना चाहिए । उसी प्रकार राजस्थान में मंदिरों की भूमि पर हुए अतिक्रमण हटाए जाने चाहिए, ऐसी मांग मीणा ने की ।

( सौजन्य : जयपूर न्यूज )