(कहते हैं) ‘मस्‍जिद बनाने के लिए मंदिर को गिराया जा सकता है !’

राममंदिर को लेकर ‘ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन’ के अध्‍यक्ष साजिद रशीदी की धमकी

  • मस्‍जिद बनाने के लिए ही अयोध्‍या की रामजन्‍मभूमि पर निर्मित भव्‍य राममंदिर को गिराकर वहां बाबरी मस्‍जिद बनाई गई थी । काशी और मथुरा सहित देश के लाखों स्‍थानों पर इस्‍लामी आक्रांताआें ने यही किया । अब भी वे हिन्‍दुआें को वही करने की धमकी दे रहे हैं । अब तो हिन्‍दू एकतरफा धर्मनिरपेक्षता का पालन करना बंद कर वास्‍तविकता की ओर आंखें खोलकर देखें, यह अपेक्षा है !
  • राममंदिर का निर्माण करने के साथ ही क्‍या उसकी रक्षा करने की हिन्‍दुआें की तैयारी है ? हिन्‍दुआे ने इतिहास से कोई बोध नहीं लिया; इसी कारण कश्‍मीर से हिन्‍दुआें को भगाया गया और वहां के कुछ सहस्र मंदिरों पर अतिक्रमण किए गए । संपूर्ण देश में ऐसी स्‍थिति आने के पूर्व ही हिन्‍दू राष्‍ट्र की स्‍थापना करें !
  • ऐसा वक्‍तव्‍य देने के कारण अब केंद्र सरकार को धर्मांधों को सर्वोच्‍च न्‍यायालय की अवमानना करने और देश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडने के अपराध में आजीवन कारागार में डाल देना चाहिए !
साजिद रशिदी

नई देहली – इस्‍लाम में यह मान्‍यता है कि मस्‍जिद तो सदैव मस्‍जिद ही रहेगी । कुछ और निर्माण करने के लिए मस्‍जिद को गिराया नहीं जा सकता । हमारी मान्‍यता के अनुसार वहां बाबरी मस्‍जिद थी और वह वहां सदैव मस्‍जिद के रूप में ही रहेगी । मंदिर को गिराकर मस्‍जिद नहीं बनाई गई थी; परंतु अब ऐसा हो सकता है । ‘ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन’ के अध्‍यक्ष साजिद रशीदी ने राममंदिर के भूमिपूजन के पश्‍चात यह धमकी दी है ।