(कहते हैं) ‘भारत धर्मनिरपेक्ष नहीं, अपितु हिन्‍दुत्‍वनिष्‍ठ देश बन गया है !’

इस्‍लामी देश पाकिस्‍तान के मंत्री शेख रशीद का विषवमन

  • विगत ७३ वर्षों से इस्‍लामी देश पाकिस्‍तान में हिन्‍दुआें का वंशविच्‍छेद किया जा रहा है, उस देश द्वारा भारत को धर्मनिरपेक्षता की शिक्षा देने को व्‍यंग ही कहना पडेगा !
  • ‘भारत हिन्‍दुत्‍वनिष्‍ठ हुआ, तो विश्‍व के मानचित्र से पाकिस्‍तान का अस्‍तित्‍व स्‍थाईरूप से नष्‍ट हो जाएगा’, अब यदि उसे यह भय सता रहा हो, तो उसमें अनुचित क्‍या है ?

 

इस्‍लामाबाद (पाकिस्‍तान) – पाकिस्‍तान के मंत्री शेख रशीद अहमद ने एक ‘वीडियो’ प्रसारित कर विषवमन करते हुए कहा है कि विश्‍व से मानचित्र से अब एक सबसे पुराना धर्मनिरपेक्ष राष्‍ट्र हट गया है । भारत अब हिन्‍दुत्‍वनिष्‍ठ देश बन गया है । राममंदिर का भूमिपूजन करने पर उन्‍होंने यह आलोचना की है । (इस्‍लामाबाद के श्रीकृष्‍ण मंदिर का निर्माणकार्य क्‍यों रोका गया ?, इस संदर्भ में शेख रशीद क्‍यों नहीं बोलते ? – संपादक)

कश्‍मीर के संदर्भ में बोलते हुए शेख रशीद ने कहा कि कश्‍मीर को विशेष श्रेणी प्रदान करनेवाली धारा ३७० को निरस्‍त करने के पश्‍चात भारत में मुसलमानों पर अत्‍याचार हो रहे हैं और उसमें वृद्धि हुई है । पाकिस्‍तान और संपूर्ण विश्‍व के मुसलमान कश्‍मीरी जनता के साथ हैं । (इसे कहते हैं ‘उलटा चोर कोतवाल को डांटे !’ – संपादक)