Congress MLA Babu Jandel : मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का भगवान शंकर को गाली देने का लघु चलचित्र प्रसारित

पुलिस ने प्रविष्ट किया अपराध !

कांग्रेस विधायक बाबू मीना जंडेल

श्योपुर (मध्य प्रदेश) – कांग्रेस विधायक बाबू मीना जंडेल का भगवान शंकर को गाली देने का एक लघु चलचित्र सामाजिक माध्यम पर प्रसारित किया गया है। इस जघन्य प्रकरण में विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस में किए गए आरोप के उपरांत जंडेल के विरुद्ध प्रकरण प्रविष्ट किया गया है। ये ११ सेकेंड का चलचित्र है। विधायक बाबू जंडेल ने कहा है कि चलचित्र पुराना है और उनकी अपकीर्ति करने के लिए इसे संपादित कर प्रसारित किया गया है। उन्होंने यह भी दृढता से कहा कि ‘मैं ऐसा कभी नहीं कह सकता।’ कांग्रेस ने कहा है कि यह चलचित्र ५ वर्ष पुराना है। ( चलचित्र चाहे कितना भी पुराना क्यों न हो, यदि उसमें कही गई बातें अनुचित हैं तो संबंधित व्यक्ति को दंडित किया ही जाना चाहिए! – संपादक)

इंदौर में बी.जे.पी. कार्यकर्ताओं ने जंडेल का पुतला जलाया। बाबू जंडेल के मुंह पर कालिख पोतने की भी चर्चा है। उज्जैन के श्री महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने भी जंडेल के विरुद्ध कडी कार्रवाई की मांग की है।

बी.जे.पी. के मध्य प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद वी.डी. शर्मा ने कहा, ”मैं राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खडगे से पूछना चाहता हूं कि क्या यह कांग्रेस की ‘‘ प्यार की दुकान ‘‘ है या गाली-गलौच की दुकान है?” इस प्रकरण में कांग्रेस क्या कार्रवाई करने जा रही है?

संपादकीय भूमिका 

पुलिस को जंडेल को तुरंत बंदी बनाकर कारागार में डालना चाहिए ! यदि जंडेल ने अन्य धर्मों के आस्था स्थान का अनादर किया होता तो उसके विरुद्ध ‘सर तन से जुदा’ (सिर काटने) का ‘‘ फतवा ‘‘ जारी हो गया होता !