T Raja Singh : तेलंगाना के प्रखर हिंदुत्वनिष्ठ विधायक टी. राजा सिंह के घर की रेकी करनेवालेे दो मुसलमानों को नियंत्रण में लिया गया ।

आरोपियों के छायाचित्र तथा वीडियो मुंबई के ‘व्यक्ति को भेजे ।

(रेकी करना अर्थात जानलेवा कृत्य करने हतु संबंधित स्थान का निरीक्षण करना)

हिंदुत्वनिष्ठ विधायक टी. राजा सिंह और उनके घर रेकी करनेवाले मोहंम्मद खाजा तथा शेख इस्माईल

भाग्यनगर (तेलंगाना) – यहां के गोशामहल विधानसभा मतदाता संघ के भाजप के प्रखर हिंदुत्वनिष्ठ विधायक टी. राजा सिंह के घर की रेकी की जाने की घटना उजागर हुई है । ४ संदिग्धों ने यह रेकी की है । स्थानीय लोगों ने रेकी करनेवाले दोनों मुसलमानों को २ दिन पूर्व ही नियंत्रण में लिया, जबकि शेष दोनों ने पलायन किया । बंदी बनाए गए मुसलमानों के नाम है मोहंम्मद खाजा तथा शेख इस्माईल ।

इन संदिग्धों ने विधायक टी. राजा सिंह के घर के छायाचित्रे तथा वीडियो बना कर मुंबई के व्यक्ति को भेजे । उनके भ्रमणभाष में टी. राजा सिंह के छायाचित्र भी पाए गए हैं। २७ सितंबर की मध्यरात्रि यह घटना घटी ।

१. एक समाचारपत्र को दिए वीडियो संदेश में विधायक टी. राजा सिंह  ने कहा कि पुलिस दोनों ही संदिग्धों की जांच कर रही है । २७ सितंबर मध्यरात्रि १.३० से २ के बीचमें ४ संदिग्ध उनके घर के आसपास घुमते दिखाई दिए । कुछ स्थानीय युवकों को संदेह हुआ, तो उन्होंने इन चारों को नियंत्रण में लेने का प्रयास किया । इस समय २ लोग पलायन करते समय पकडे गए, जबकि अन्य दो पलायन करने में सफल हुए । बंदी बनाए गए दोनों ही मुसलमानों के भ्रमणभाष की जांच करने पर उसमें टी. राजा सिंह तथा उनके घर के छायाचित्र तथा वीडियो पाए गए ।

२. वीडियो एवं छायाचित्रे वाट्स अप से मुंबई में किसी को भेजे जा रहे थे । टी. राजा सिंह ने ऐसा दावा किया है । पिस्तौल तथा हातगाडी का भी चित्र भ्रमणभाष में है ।

३. माोहंम्मद खाजा (आयु २४ वर्ष) मूलत: कर्नाटक के बिदर जिले का निवासी है । १५ वर्षपूर्व वह काम ढूंढने के निमित्त भाग्यनगर आया था । वह भाग्यनगर के अल्लापूर बोराबांडा में रहता था । उसके पिता का नाम नबी साब है ।

शेख इस्माईल (आयु ३० वर्ष ) भाग्यनगर को अल्लापूर बोराबांडा भाग में रहता है । शेख इस्माईल के पिता का नाम चांद पाशा है । वह भाग्यनगर में चालक के रूपमें काम करता है ।

४. इस घटना की जानकारी तत्काल स्मंगलहाट पुलिस थाने में दी गई । पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल से दोनों ही मुसलमानों को नियंत्रण में लिया ।

५. टी. राजा सिंह ने ऐसा भी कहा कि २९ सितंबर को बंदी बनाए गए संदिग्धों के विषय में पुलिस से चर्चा की, तो पुलिस ने कहा कि दोनों की भी उच्चस्तरीय जांच चल रही है । गुप्तचर विभाग की ओरसे भी उनकी चांच चल रही है ।

६. राजा सिंह ने आगे कहा कि वर्ष २०१० तथा २०११ में भी इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन से संबंधित आतंकवादियों ने उनके घर का निरीक्षण किया था ।

संपादकीय भूमिका

  • जिहादी मानसिक‍ता‍ावालों को सरकार, पुलिस तथा कानून का थोडा भी भय न रहने का यह संकेत है । तेलंगाना सरकार के लिए यह लज्जाजनक है !
  • ‘भारत में अल्पसंख्यक असुरक्षित हैं’, इस प्रकार कोलाहल करनेवाले इस्लामी देश तथा अमेरिका को अब इस घटना के विषय में क्या कहना है ?
  • हिंदुओं के लिए लडनेवाले सभी हिंदुत्वनिष्ठ नेताओं के पीछे खडे रहना हिंदुओं का धर्मकर्तव्य है ! हिंदुओं को अब ऐसी धाक उत्पन्न करनी चाहिए कि हिंदुत्वनिष्ठों की ओर कोई बूरी नजर से देखने का साहस न करे !