फैशन शो और कॉस्मेटिक्स के माध्यम से हिन्दू नारियों से होने वाली छल कपट के विरुद्ध आक्रोश व्यक्त किया  ! – साध्वी आत्मनिष्ठा, जबलपुर, मध्य प्रदेश

वैश्विक हिंदू राष्ट्र महोत्सव का सातवां दिन (30 जून)

साध्वी आत्मनिष्ठा

वर्तमान समय में कई स्थानों पर जो ‘फैशन शो’ का आयोजन मुसलमानों द्वारा होता है ! किंतु  ‘रैंप’ पर चलने वाली लड़कियां हिन्दू होती हैं ।  इन ‘फैशन शो’ का ‘वीडियो’ इस्लामिक देशों को भेजा जाता है। इसके माध्यम से ‘रैकेट’ चलाकर बड़े स्तर पर हिन्दू नारियों का शोषण किया जाता है। ऐसे संगठित ‘माफिया’ बड़े स्तर पर कार्यरत हैं। भारत में कई सौंदर्य प्रसाधनों का स्वामित्व विदेशी प्रतिष्ठानों के पास है। सौंदर्य प्रसाधनों के माध्यम से भी हिन्दू स्त्रियों को ठगने का एक सुनियोजित षड्यंत्र है। यह ज्ञात होने के पश्चात हमने जिहादियों द्वारा ‘फैशन शो’ एवं ब्यूटी पार्लरों के माध्यम से हिन्दू स्त्रियों को ठगने से रोकने के लिए मुखर स्वरों में विरोध किया। हमने कम से कम ५०० ऐसे कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया जहां हिन्दू स्त्रियों से छल  दिया जा रहा था।

हमने हिन्दू नारियों को भारतीय संस्कृति की ओर मोडने के लिए, उनके एकीकरण के लिए हल्दी-कुंकु जैसे कार्यक्रम शुरू किए। इसके माध्यम से हमने उन्हें नौकरी की दक्षता के साथ-साथ अन्य उपाय भी सीखाए।’ हम इन युवतियों को आत्मरक्षा प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। हम लाठी काठी और तलवार चलाना भी सिखाते हैं।