मधुबनी (बिहार) में बोगस वोटिंग करते हुए पकडे गए ४ मुसलमानों को समुदाय ने पुलिस थाने पर आक्रमण कर मुक्त किया !

  • बोगस वोटिंग करनेवालों में ३ महिलाएं !

  • बुरका पहनकर कर रहे थे वोटिंग !

मधुबनी (बिहार) – यहां पर २० मई को लोकसभा के लिए मतदान हुआ । उस समय बोगस वोटिंग करते हुए सनाउल्ला नामक पुरुष के साथ सादिया शेख, सालेहा फातिमा और झीनत परवीन इन महिलाओं को पकडा गया । इसके उपरांत रात में १५० से भी अधिक मुसलमानों की झुंड ने पुलिस थाने पर आक्रमण कर इन चारों की मुक्तता की । इस मामले की जांच के लिए पुलिस द्वारा विशेष जांच पथक स्थापित किया गया है ।

</div

२. सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता शशांक शेखर झा ने इस घटना का वीडियो प्रसारित करते हुए कहा कि, ‘भयंकर घटना, महंमद सनाउल्लाह और ३ मुसलमान  महिलाओं को दरभंगा, बिहार के हक्कानिया मदरसा मतदान केंद्र से बंदी बनाया गया । क्यों ? क्योंकि वे बुरका पहन कर बोगस वोटिंग कर रहे थे । इसके उपरांत १००-१५० मुसलमानों की झुंड ने रात में ढाले पुलिस थाने पर आक्रमण कर सभी आरोपियों को पुलिस थाने से मुक्त किया ।’

 

३. दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने इस घटना का अनुमोदन करते हुए कहा कि, आक्रमण के मामले में २४ लागों के नाम हैं और १३० अज्ञात हैं । उनके विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया गया है । इस घटना से संबंधित वीडियो और अन्य प्रमाण जांचे जा रहे हैं । इस मामले की जांच अब दरभंगा पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष जांच पथक कर रहा है ।

संपादकीय भूमिका 

  • इससे प्रश्न उपस्थित होता है, ‘क्या बिहार में आज भी जंगलराज है ?’ ! पुलिस अपनी रक्षा नहीं कर पाती, यह बात उनके लिए लज्जाजनक !
  • ‘भारत में मुसलमान असुरक्षित हैं’, ऐसा कहनेवाली कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, कम्युनिस्ट, समाजवादी दल आदि दलों के लिए यह तमाचा ही है ! इस विषय में वे अपना मुंह नहीं खोलेंगे !