Exclusive : जहांगीरपुरी (देहली) में मुसलमान युवकों ने की सरिता शर्मा की हत्या !

  • देहली में ‘लव जिहाद’ का प्रकरण उजागर !

  • स्वयं की अवयस्क लडकी को छेडनेवाले मुसलमान के विरोध में सरिता शर्मा ने की थी शिकायत !

नई देहली – देहली में ‘लव जिहाद’ का नया प्रकरण सामने आया है । देहली के जहांगीरपुरी में मुसलमान युवकों ने सरिता शर्मा (आयु ३६ वर्ष) नामक हिन्दू महिला के घर में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या की । आरोपियों में से एक मुसलमान युवक सरिता शर्मा की अवयस्क लडकी को छेडता था ।

सरिता शर्मा ने आरोपी मुसलमान युवक के विरोध में पुलिस में शिकायत प्रविष्ट की थी । ‘मेरे विरुद्ध की शिकायत वापस लें, अन्यथा जान से मारेंगे’, ऐसी धमकी आरोपी युवक ने सरिता शर्मा को दी थी । हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच चालू की ।

(सौजन्य : IndiaTV News)

प्रसारमाध्यमों द्वारा दिए समाचार के अनुसार २६ अप्रैल, २०२४ के दिन आरोपी तरुण और उसका साथी सरिता शर्मा के देहली के जहांगीरपुरी क्षेत्र के घर में घुसे और उन पर गोली मारकर वहां से भाग गए । परिवारवाले घायल महिला को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया ।

पुलिस द्वारा समय पर कार्यवाही न करने के कारण सरिता की हत्या हुई ! – परिवार का आरोप

वरिष्ठ पत्रकार रवि प्रताप दुबे ने इस घटना का वीडियो प्रसारित कर इस प्रकरण की जानकारी दी है । आरोपी मुसलमान युवकों को पकडने के लिए पुलिस की ओर से विशेष बल गठित किए गए हैं । इस प्रकरण में मृत सरिता शर्मा के परिवार वालों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है । सरिता शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने समय पर आरोपी पर कार्यवाही की होती, तो आज यह घटना न होती, ऐसा परिवार ने कहा । (ऐसी कामचोर पुलिस पर कठोर कार्यवाही की जानी चाहिए, जिससे पुलिस अधिकारी जनता की शिकायत की ओर अनदेखी करने का साहस नहीं करेंगे ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

और कितनी घटनाएं होने पर देशस्तर पर लव जिहाद विरोधी कठोर कानून लाया जाएगा ?