Telangana Holi Islamists Attack : तेलंगाना में होली मनानेवाले हिन्दुओं पर मस्जिद के समीप धर्मांध मुसलमानों द्वारा आक्रमण

नमाज के समय ध्वनिक्षेपक पर गीत लगाने से आक्रमण

भाग्यनगर (तेलंगाना) – तेलंगाना के मेडचल-मलकाजगिरी जिले में चेंगीचेर्ला क्षेत्र में होली का त्योहार मना रहे थे, तब धर्मांध मुस्लिमों ने हिन्दुओं पर आक्रमण किया । यहां स्थित मस्जिद के निकट होलिकादहन करने पर नमाज पढने के समय ध्वनिक्षेपक पर गाने लगाने कारण यह घटना घटित हुई । इसमें महिलाओं के साथ अनेक लोग घायल हुए । यह घटना २४ मार्च को सायंकाल में हुई । इस कारण यहां तनावपूर्ण स्थिति है ।

ए.एन.आई. समाचार संस्था के अनुसार, पुलिस ने कहा कि चेंगीचेर्ला के ब्रास बस्ती में होली मनाते समय कुछ लोगों ने ध्वनिक्षेपक लगाया था । तब अन्य कुछ लोगों ने उसे बंद करने को कहा, जिस कारण विवाद हुआ एवं इस कारण आक्रमण हुआ । इस घटना का वीडियो सामाजिक माध्यमों द्वारा प्रसारित हुआ है ।

(सौजन्य : Republic Bharat)

मदिरा की दुकान में चोरी !

दूसरी ओर तेलंगाना के खम्मम क्षेत्र के टेकुलापल्ली परिसर में मदिरा की दुकानों पर आक्रमण कर वहां से मदिरा की पेटियां लूट ली गई । इसमें महिलाएं भी सहभागी थीं । वे मदिरा की पेटियां लेकर भागते हुए दिखाई देती हैं । अनुमान से १५ से २० लाख रुपए की मदिरा की चोरी का आरोप दुकान मालिक ने लगाया है । इस प्रकरण में पुलिस द्वारा अपराध प्रविष्ट कर अपराधियों को ढूंढा जा रहा है । (भारतीयों की चरमराई हुई नैतिकता ! इस स्थिति के लिए स्वतंत्रता उपरांत के सभी शासनकर्ता ही उत्तरदायी हैं ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका

  • प्रतिदिन दिन में ५ बार पूरे देश में मस्जिदों के भोंपू से हिन्दुओं को अनावश्यक अजान सुनाई जाती है । यदि हिन्दू वह स्वीकार करते हैं, तो अन्य धर्मियों को हिन्दुओं के त्योहारों के समय लगाए जानेवाले गीत भी सुनने चाहिए, यदि ऐसा किसी को लगता है, तो उसमें चूक कैसी ?
  • तेलंगाना में कांग्रेस सरकार आने पर तुरंत हिन्दुओं पर आक्रमण करनेवाली घटनाएं आरंभ हो गई, यह बात कांग्रेस को सत्तारूढ करनेवाले हिन्दुओं को ध्यान में रखनी चाहिए !