Badaun Hindu Children Murder : बदायूं (उत्तर प्रदेश) में २ हिन्दू बच्चों की साजिद ने की गला काटकर हत्या !

  • पुलिस ने मुठभेड में साजिद को मार डाला !

  • हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं !

  • हत्या के उपरांत दोनों बच्चों का साजिद द्वारा रक्त पीने का भी किया जा रहा है दावा !

नाई की दुकान चलाने वाले साजिद नामक युवक तथा उसके भाई जावेद ने २ हिन्दू बच्चों की चाकू से गला काटकर की हत्या, मध्य में बच्चों की मां

बदायूं (उत्तर प्रदेश) – यहां पर नाई की दुकान चलाने वाले साजिद नामक युवक द्वारा २ हिन्दू बच्चों की चाकू से गला काटकर हत्या करने की घटना १९ मार्च को सायंकाल में घटी । कहा जा रहा है कि हत्या के उपरांत साजिद ने बच्चों का रक्त भी पीया । घटना के पश्चात भाग गए साजिद को पुलिस ने मुठभेड में मार डाला । इस अपराध में उसका भाई जावेद भी सहभागी है । वह फरार हुआ है । पुलिस उसे खोज रही है । हत्या की इस घटना से आक्रोशित स्थानियों ने साजिद के दुकान की तोडफोड कर उसमें आग लगा दी । साथही पुलिस चौकी पर भी आक्रमण किया । अभी वहां पर भारी मात्रा में पुलिस प्रबंध किया गया है ।

१. यहां की सिविल लाईन क्षेत्र के बाबा कालोनी में यह घटना घटी । यहीं साजिद की नाई की दुकान है और सामने ही विनोद कुमार का घर है । उनकी पत्नी संगीता ब्यूटी सैलून चलाती है ।

२. साजिद घटना के दिन इस घर में गया था । उसने बच्चों की मां से ५ सहस्र रुपयों की ऋण के रुप में मांग की । इस महिला ने पैसा देना स्वीकार किया । तदुपरांत साजिद ब्यूटी पार्लर देखने के लिए घर के छत पर पहुंचा ।

३. वहां पर संगीता का बेटा आयुष (आयु १४ वर्ष) चाय लेकर गया । उस समय उसने पीने के लिए पानी मांगा, तो दूसरा बेटा आहान (आयु ६ वर्ष) पानी लेकर उपर गया । तब उसने देखा कि साजिद ने आयुष का गला चक्कू से काट दिया है ।

४. साजिद ने आहान को पकडकर उसका भी गला काट डाला । आहान जब जोर से चिल्लाया, तब पियूष (आयु ७ वर्ष) उपर पहुंचा । तब साजिद ने उसे पकडने का प्रयास किया; परंतु वह भाग निकला और उसने मां को बताया । तब तक साजिद नीचे आकर बाहर भाग गया ।

५. साजिद के कपडों पर रक्त के धब्बे देखकर लोगों को संदेह हुआ । उस समय संगीता ने शोर मचाया, इसलिए स्थानियों ने साजिद का पीछा किया और पुलिस में जानकारी दी । पुलिस घटनास्थल पर आई और साजिद को खोजने लगी । यहां से दूर एक जंगल में वह मिला ।

६. पुलिस ने उसे पकडने का प्रयास करने पर उसने पुलिस पर गोली चलाई । इसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर को गोली लगी । इसके पश्चात पुलिस ने की गोलीबारी में साजिद मारा गया । इस हत्या में साजिद का भाई जावेद भी सम्मिलित था । ऐसा आरोप स्थानियों ने किया है और पुलिस उसे खोज रही है ।

संपादकीय भूमिका

भारत में मुसलमान नहीं, अपितु हिन्दू असुरक्षित हैं । हिन्दुओं की असुरक्षितता पर कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी जैसे मुसलमान प्रेमी राजकीय दल कभी मुंह नहीं खोलेंगे, यह समझ लें !