Bihar Hindu Marrying Muslim Girl : वैशाली (बिहार) में मुसलमान युवती से विवाह करने वाले हिन्दू युवक की हत्या !

वैशाली (बिहार) – संतोष कुमार नामक हिन्दू युवक की हत्या कर उसकी मृतदेह पेड से लटका दी गई । उसके द्वारा मुसलमान युवती से प्रेमविवाह करने के कारण उसकी हत्या की गई । संतोष कुमार वैशाली जिले के बहुआरा गांव का निवासी था । यह हत्या मुसलमान युवती के परिवारवालों द्वारा किए जाने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है । (मुसलमान युवक हिन्दू लडकियों को फंसा कर उनसे विवाह करते हैं और इसके उपरांत उनका ‘जिहाद’ के लिए प्रयोग करते हैं । इतना होने पर भी हिन्दू लडकियों का परिवार असहाय होकर परिस्थिति स्वीकार कर शांत रहता है; लेकिन किसी हिन्दू युवक ने मुसलमान युवती से प्रेमविवाह किया, तो अधिकांश प्रकरणों में उसकी हत्या ही निश्चित होती है । इससे मुसलमानों की कट्टरता परिलक्षित होती है ! – संपादक)

१. पोखरा गांव के शौकत अली की २० वर्षीय लडकी मोसरत खातून संतोष कुमार के साथ वैशाली से देहली भाग गई थी । वहां उन्होंने ३ माहपूर्व हिन्दू रीतिरिवाज के अनुसार विवाह किया था ।

२. मोसरत के भाग जाने पर उसके पिता ने पाटेपुर पुलिस थाने में अपहरण का अपराध प्रविष्ट किया था । संतोष कुमार और मोसरत १० दिन पूर्व ही देहली से गांव वापस आए थे ।

३. मृत संतोष कुमार के परिवारवालों द्वारा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुसलमान युवती के विरोध में अपराध प्रविष्ट किया है ।

संपादकीय भूमिका 

हिन्दुओं द्वारा लव जिहाद का विरोध करने पर ‘प्रेम का कोई धर्म नहीं होता’ हिन्दुओं को ऐसी सलाह देने वाले निधर्मीवादी ऐसे समय किस बिल में छुपकर बैठते हैं ?