पुणे में सडकों पर इजरायल के राष्ट्रध्‍वजों के स्‍टिकर्स लगाकर उनका अनादर !

हमास का अप्रत्‍यक्ष समर्थन !

सडकों पर लगाए इजरायल के राष्ट्रध्‍वज

पुणे (महाराष्ट्र) – इजरायल एवं हमास के मध्‍य हो रहे युद्ध का अंतर्राष्ट्रीय स्‍तर प्रभाव पड रहा है । इस युद्ध के उपलक्ष्य में पुणे नगर के कुछ क्षेत्रों में सडकों पर इजरायल देश के राष्ट्रध्‍वज के ‘स्‍टिकर्स’ लगाए गए हैं । इन ध्‍वजों पर पांव के छाप भी पाए गए हैं । लोगों का कहना है कि इजरायल के राष्ट्रध्‍वज का अनादर कर हमास का अप्रत्‍यक्ष समर्थन किया जा रहा है । पुणे नगर का वातावरण बिगाडने का प्रयास किया जा रहा है ।’ इस प्रकरण में पुणे नगर के लश्‍कर, समर्थ, कोंढवा एवं खडक इन ४ पुलिस थानों में भिन्‍न भिन्‍न अपराध प्रविष्ट किए गए हैं । जानकारी है कि, यह कुकृत्‍य करने के पीछे कुल ६ लोग लिप्‍त हैं । पुलिस ने सडकों पर लगाए गए ‘स्‍टिकर्स’ निकाल दिए हैं ।

संपादकीय भूमिका 

  • पिछले कुछ दिन से पुणे में आतंकवादी मिल रहे हैं । ये घटनाएं देखते हुए इजरायल का विरोध एवं हमास का अप्रत्‍यक्ष समर्थन करनेवालों का पुणे नगर में होना संकटकारी !
  • आज हमास के लिए प्रदर्शन करनेवाले कल ‘गजवा-ए-हिन्‍द’ के लिए (भारत को इस्‍लामिस्‍तान बनाने के लिए) सडक पर उतरेंगे । इसलिए इन लोगों पर समय पर कठोर कार्रवाई कर उनको जड से नष्ट करना आवश्‍यक !