(और इनकी सुनिए…) ‘जी – २० परिषद के समय कश्मीरी लोगों को देहली पर आक्रमण करना चाहिए !’ – खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू

खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू का भडकाऊ बयान

नई देहली – देहली में जी-२० शिखर परिषद उखाड फेंकने का षड्यंत्र खालिस्तानी आतंकवादी संगठन ‘सिख फॉर जस्टिस’ ने पाकिस्तानी गुप्तचर संस्था ‘आई.एस.आई.’ के इशारे पर रचा है । ‘सिख फॉर जस्टिस’ का प्रमुख आतंकवादी गुरुपतवंतसिंह पन्नू, यह कश्मीरी लोगों को भडका रहा है । पन्नू ने ‘आई.एस.आई.’ के ‘के-२ फार्मूले’ के (के-२ अर्थात कश्मीर-खालिस्तान) आधार पर एक ऑडियो प्रसारित किया है । जिसमें उसने कश्मीरी लोगों को कश्मीर छोडकर देहली पर आक्रमण करने का आह्वान किया है । इस पृष्ठभूमि पर देहली में जी-२० परिषद के समय खालिस्तानी आतंकवादियों द्वारा आक्रमण किए जाने की संभावना को ध्यान में लेकर सुरक्षाबल ने अतिसतर्कता का आदेश दिया है ।

इस ऑडियो में खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू ने मुसलमानों को शुक्रवार की नमाज के उपरांत देहली के प्रगति मैदान की ओर जाने को कहा है । साथ ही इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी है । ९ से १२ सितंबर में देहली में जी-२० शिखर परिषद होने वाली है । इस शिखर परिषद में विश्व के प्रमुख नेता उपस्थित रहने वाले हैं ।

संपादकीय भूमिका

खालिस्तानियों को सबक न सिखाने के कारण वे और अधिक अधिक उग्र होकर इस प्रकार के भडकाऊ बयान दे रहे हैं । उन्हे आजीवन याद रहे, ऐसी कृति सरकार को करना अपेक्षित !