भारत में घुस आए जिहादी आतंकियों की सहायता करनेवालों को ढूंढना आरंभ !

कर्णावती (गुजरात) – गुजरात के आतंकवादविरोधी दल ने अल कायदा से संबंधित ४ बांग्लादेशी जिहादी आतंकियों को बंदी बनाने के उपरांत अब उनकी सहायता करनेवालों को ढूंढा जा रहा है । विदेश के उनके सरगना के आदेश पर ये चारों स्थानीय मुसलमान युवकों को अल कायदा में भर्ती कर आतंकवादी बनाने का प्रयास कर रहे थे । इन चारों को बांग्लादेश में रक्तपात  (खून-खराबा) का प्रशिक्षण देकर भारत भेजा गया था ।

आतंकवाद विरोधी दल को इसकी जानकारी मिलते ही उन पर निगरानी रखी जा रही थी । वे भारत में घुसपैठ कर कर्णावती पहुंचे । उनके फर्जी आधारकार्ड एवं पैनकार्ड जब्त कर लिए गए हैं । जिन्होंने ‍ये कार्ड बनाकर उन्हें दिए, उन्हें अब ढूंढा जा रहा है । (प्रशासन में देशद्रोहियों की भरमार है, इसीलिए जिहादी फल-फूल रहे हैं । ऐसे लोगों को आजन्म कारागृह में डाल देना आवश्यक है ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

भारत में पाकिस्तान समर्थित जिहादी आतंकवादी अथवा बांग्लादेशी घुसपैठियों को स्थानीय धर्मांधों का समर्थन प्राप्त होने से वे  भारतविरोधी कार्रवाईयां करते हैं, इस पर ध्यान दें ! इसलिए जबतक इन स्थानीय धर्मांधों कर कार्रवाई नहीं होती, यह निश्चित है कि तबतक भारत से आतंकवाद पूर्णतः नष्ट नहीं होगा !