(इनकी सुनिए…) ‘आतंकवादी आक्रमण में भाजपा के एक भी नेता की अभी तक मृत्यु नहीं हुई है !’

  • कर्नाटक कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या का संतापजनक वक्तव्य !

  • परंतु सिद्धरामय्या ने उदाहरण दिया कि इंदिरा गांधी एवं राजीव गांधी की मृत्यु आतंकवादी आक्रमण में हुई थी  !

कर्नाटक कांग्रेस के मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या

बेंगलूरु (कर्नाटक) – कर्नाटक कांग्रेस के मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने २१ मई को राजीव गांधी की पुण्य तिथि के उपलक्ष्य में वक्तव्य दिया है ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल आतंकवाद के विषय में बोलते हैं; परंतु आजतक आतंकियों के आक्रमण में भाजपा के एक भी नेता की मृत्यु नहीं हुई है । भाजपा सदैव कहती है कि कांग्रेस आतंकवाद को प्रोत्साहन देती है; परंतु हमारे नेता इंदिरा गांधी एवं राजीव गांधी की मृत्यु आतंकवादी आक्रमणों में हुई थी ।’ (देहली के बाटला हाऊस में जिहादी आतंकियों को पुलिसकर्मियों द्वारा मार गिराने पर सोनिया गांधी रो पडी थीं, इस घटना से जनता यह अच्छी तरह से समझ चुकी है कि आतंकियों के लिए किसको सहानुभूति है ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

  • इंदिरा गांधी ने राजनीतिक स्वार्थ संजोने हेतु खालिस्तानियों को सिर पर बिठाया तथा जब वे भारी पडने लगे, तब खालिस्तानियों को समाप्त करने के प्रयास के कारण इंदिरा गांधी की हत्या की गई थी । साथ ही इंदिरा गांधी ने ‘लिट्टे’ संगठन की सहायता की, तो राजीव गांधी उसे नष्ट करने पर तुले हुए थे । इसीलिए लिट्टे द्वारा राजीव गांधी की हत्या की गई, कांग्रेसवाले यह बात क्यों नहीं कहते ?
  • आतंकवादी आक्रमण में कौन मारा गया, अथवा जीवित है, यह विशद करने की अपेक्षा कांग्रेसियों ने अबतक आतंकियों को क्यों नहीं मारा ?, क्या सिद्धरामय्या जनता को इसका उत्तर देंगे ?