(इनकी सुनिए…) ‘पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में हिन्दू आतंकियों ने अतिक एवं अशरफ की हत्या की !’

इस्लामी देश बहरीन की संसद में उठा अतिक एवं अशरफ की हत्या का सूत्र

नई देहली – खाडी देशों में से एक बहरीन की संसद में उत्तर प्रदेश के कुख्यात गुंडे अतीक अहमद एवं उसके भाई अशरफ की हत्या का सूत्र उठाया गया । अहमद कराता नामक सांसदने कहा कि अतिक अहमद एवं उसका भाई पुलिस के नियंत्रण में थे । पुलिस की उपस्थिति में हिन्दू आतंकियों ने उनकी हत्या की । यह घटना निषेधार्थ है । हम बहरीन एवं अन्य खाडी देशों में भारतीयों के साथ सम्मान से पेश आते हैं; परंतु दूसरी ओर भारत में जो कुछ मुसलमानों के संदर्भ में हो रहा है, उसे स्वीकार नहीं कर सकते । मुसलमानों का लहू बहने से रोकने का निर्णय लेना होगा ।

अन्य एक सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा कि अतीक अहमद ने एक माह पहले ही शिकायत की थी कि उसकी जान को पुलिस से खतरा है । अब हमने देखा कि पुलिस की उपस्थिति में उनकी हत्या हुई । जब मुस्लिमों की बात आती है, तब हम इस प्रकार की घटनाएं बार बार होते हुए देखते हैं । अनेक वीडियो में मुसलमानों की हत्या होते हुए दिखाया है । मस्जिदें तोडनेवाले एवं दुर्बल लोगों पर आक्रमण करनेवालों का पुलिस समर्थन करती है ।

संपादकीय भूमिका 

  • भारत की आंतरिक घटनाओं में बहरीन को टांग अडाने की आवश्यकता नहीं है, इस प्रकार भारत सरकार ने बहरीन को फटकार लगानी चाहिए !
  • क्या कभी बहरीन ने अफगानिस्तान, पाकिस्तान एवं बांग्लादेश निवासी हिन्दुओं के होनेवाले वंशसंहार के विषय में मुंह खोला है ? कश्मीर में हिन्दुओं को मार कर उन्हें पलायन करने के लिए बाध्य किया गया, तब कभी विरोध किया था ?
  • अतिक एवं उसका भाई कुख्यात गुंडे थे । उन्होंने कुछ हिन्दुओं की हत्या की थी । ऐसे गुंडों का पक्ष लेनेवाले बहरीन की मानसिकता इससे ध्यान में आती है !