इंदौर में ‘पी.एफ.आई.’ के गुप्तचर को पकडने वाले अधिवक्ता पर आक्रमण !

अधिवक्ता मनीष गडकर  (बाएं ) और आक्रमण में घायल अधिवक्ता मनीष (दाएं )

इंदौर (मध्य प्रदेश) – इंदौर के सदर बाजार भाग में तीन धर्मांधों ने न्यायालय में प्रतिबंधित संगठन ‘पी.एफ.आई.’ के लिए ‘वीडियो रेकॉर्डिंग’ कर रहे गुप्तचर को पकडने वाले अधिवक्ता की अमानुषिक पिटाई की । इस प्रकरण में पुलिस ने एक आरोपी को नियंत्रण में लिया है । अधिवक्ता को उपचार के लिए एम.वाई. चिकित्सालय में भरती किया गया है ।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इंदौर के तिलक मार्ग पर मनीष गडकर नामक अधिवक्ता का कार्यालय है । जुनेद नामक एक मुसलमान युवक अपने मित्र की भूमि लेने के उद्देश्य से उनके कार्यालय में आया । अधिवक्ता मनीष ने उसे कागद पत्र दिए तथा उस पर मित्र के हस्ताक्षर लाने को कहा । संध्या समय जुनेद अपने दो मुसलमान सहयोगियों के साथ आया एवं कहने लगा कि आजकल आप फेसबुक पर मुसलमानों के विरुद्ध लिखते हो । ऐसा न करें,अन्यथा आपको प्राण गंवाने पडेंगे । तदुपरांत तीनों ने ही अधिवक्ता की पिटाई की तथा उनके कार्यालय के कांच भी फोड दिए ।

मनीष हिन्दू महासभा से संबंधित हैं तथा वे सामाजिक माध्यमों पर भी सक्रिय रहते हैं । उन्होंने अजान के अवसर पर प्रयोग में लाए जानेवाले भोंपुओं के विरुद्ध उपक्रम भी आरंभ किया था ।