बेंगलुरु में अकबरुद्दीन ओवैसी के हिंदुओं को सबक सिखाने के वक्तव्य पर मुसलमान नंगी तलवारें लेकर नाचे  !

चित्रमुद्रण (वीडियो) प्रसारित होने के उपरांत पुलिस ने १४ अवयस्क समेत १९ मुसलमानों को बनाया बंदी !

अकबरुद्दीन ओवैसी

बेंगलुरु (कर्नाटक) – यहां टैंक गार्डन के समीप पैगंबर के जन्मदिन के अवसर पर मुसलमानों ने जन यात्रा निकाली थी । उसमें मुसलमान, एम.आई.एम. दल के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के पुराने हिंदू विरोधी भाषणों पर आधारित संगीत के ताल पर तलवारें लेकर नृत्य कर रहे थे । सामाजिक माध्यम पर चित्रमुद्रण (वीडियो) प्रसारित होने के उपरांत पुलिस ने १४ अवयस्क समेत १९ मुसलमानों को बंदी बनाया । यह वीभत्स नृत्य लगभग एक घंटे तक चला किन्तु पुलिस को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं थी, ऎसा उजागर हुआ है। (निद्रिस्त पुलिस ! – संपादक)

पुलिस को इस कृत्य की जानकारी तब हुई जब इनमें से एक मुसलमान ने अपने इंस्टाग्राम खाते ‘अपना इलाका’ पर इस डांस का चित्रमुद्रण (वीडियो) प्रसारित किया। अकबरुद्दीन ओवैसी ने कुछ वर्ष पूर्व अपने भाषण में भड़काऊ वक्तव्य दिया था कि ‘यदि १५ मिनट के लिए पुलिस को हटा लिया जाए तो हम १०० करोड़ हिंदुओं को सबक सिखा देंगे।´ उनका वही भाषण एक ‘डीजे’ (ध्वनिक्षेपक यंत्रणा पर) चलाया जा रहा था।

संपादकीय भूमिका

  • ध्यान दें !  कि यदि चित्रमुद्रण (वीडियो) प्रसारित नहीं होता, तो पुलिस को यह कृत्य ज्ञात ही नहीं होता ! इस भ्रम में न रहें कि ऐसी दृष्टिहीन और बहरी पुलिस हिंदुओं की रक्षा करेगी !
  • कर्नाटक में भाजपा की सरकार रहते हुए राजधानी में पुलिस इतनी निष्क्रिय रहती है, तो यह हिंदुओं के लिए चेतावनी की घंटी है, हिंदुओं को इस पर ध्यान देना चाहिए ! ऐसी निष्क्रिय पुलिस के विरुद्ध कडी कार्रवाई होनी चाहिए !
  • ध्यान दें कि तलवार लेकर नाचने वाले मुसलमान नाबालिग हैं, इस का अर्थ है कि उन्हें बाल्यावस्था से ही शस्त्र रखना सिखाया जाता है ! नास्तिक एवं आधुनिकतावादी इस संबंध में कभी मुंह नहीं खोलेंगे !