कांग्रेस की महिला नेता आयशा फरहीन की ओर से टी. राजा सिंह को मार डालने की धमकी

बाईं ओर से कांग्रेस के नेता आयशा फरहीन एवं आमदार टी. राजा सिंह

भाग्यनगर (तेलंगाना) – यहां के भाजपा द्वारा निलंबित विधायक टी. राजा सिंह को पुलिसकर्मियों ने महम्मद पैगंबर का कथित अपमान करने के संदर्भ में बंदी बनाया है । इस प्रकरण में अब धर्मांधों की ओर से टी. राजा सिंह को खुलेआम मार डालने की धमकी दी जा रही है । यहां की कांग्रेस नेता आयशा फरहीन तथा अन्य लोगों के वीडियो सामाजिक माध्यमों पर प्रसारित हो रहे हैं । इनमें वे खुलेआम टी. राजा सिंह की हत्या करने की धमकी दे रहे हैं । ‘जीभ खींच कर हत्या करेंगे’, ‘पांव पर पांव रख कर उसे चीरेंगे’, ‘ऐसा हाल करेंगे कि कोई पहचान नहीं पाएगा’, आयशा इनमें ऐसी धमकियां दे रही हैं ।

१. कांग्रेस नेता आयशा परवीन ने वीडियो में बुरखा पहन रखा है । वे टी. राजा सिंह को गालियां दे रही हैं तथा उनका सिर काट देने की धमकी दे रही हैं । वे कह रही हैं कि राजा सिंह ने पैगंबर के विषय में जो कुछ कहा उसे तेलंगाना की सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति का समर्थन है । यदि इस पक्ष का समर्थन न होता, तो राजा सिंह इस प्रकार प्रत्यक्ष रूप से बोल नहीं सकते थे । तेलंगाना सरकार राज्य में धार्मिक संषर्घ निर्माण कर राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास कर रही है ।
२. एक अन्य वीडियो में भाग्यनगर के मार्गाें पर भारी संख्या में मुसलमान दिख रहे हैं । इसमें वे ‘अल्लाहू अकबर’ (अल्ला महान है) की घोषणाएं करते दिखाई दे रहे हैं । उसी प्रकार पैगंबर के अपमान का एक दंड, सिर काटना’, इस प्रकार की भी घोषणा कर रहे हैं । इसमें राजा सिंह की हत्या करने की मांग की जा रही है ।

संपादकीय भूमिका

क्या ऐसे लोगों पर सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति की सरकार कार्यवाही करेगी अथवा तुष्टीकरण हेतु उनकी अनदेखी करेगी ?