अमरावती में ‘हर घर तिरंगा’ के प्रचार रथ पर २ समाजकंटकों द्वारा आक्रमण

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फलक तोड दिया !

  • पुलिस थाने में परिवाद प्रविष्ट !

अमरावती – केंद्र शासन का ‘हर घर तिरंगा’ अभियान सफल होने के लिए नगर में जनजागृति करने हेतु जा रहे प्रचार रथ पर २ समाजकंटकों ने आक्रमण किया । १२ अगस्त को यहां के ‘कॉटन मार्केट’ परिसर के पीछे स्थित ‘आदर्श’ उपाहारगृह के सामने यह घटना घटी । इस घटना के पश्चात भाजपा के पदाधिकारियों ने कोतवाली पुलिस थाने में परिवाद प्रविष्ट किया है । भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शिवराय कुलकर्णी ने पत्रकारों के साथ बातचीत कर यह मांग की है कि क्या इस आक्रमण का शहर में इससे पूर्व घटी अन्य घटनाओं से संबंध है ?’

अमरावती में भारतीय स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नागरिकों को ‘हर घर तिरंगा’ अभियान करने का आवाहन किया है । ऐसा होते हुए भी इस शहर में इस अभियान की प्रतिमा मलिन हो गई है । समाजकंटकों ने प्रचार रथ पर रखे गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा विधान परिषद के विधायक प्रवीण पोटे के छायाचित्रों के साथ ‘हर घर तिरंगा’ फेरी अभियान के फलक भी तोड दिए ।

यह देश का अनादर है ! – शिवराय कुलकर्णी, प्रवक्ता, भाजपा

शिवराय कुलकर्णी ने कहा कि गत कुछ दिनों से २ समाजों के मध्य अनबन निर्माण करनेवाली अनेक घटनाएं घटी हैं । आज की घटना भी देश का अनादर करनेवाली है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ने आवाहन किया है कि भारतीय स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के अवसर पर हर घर पर तिरंगा लहराना चाहिए । यह अभियान सफल हो, इसलिए नगर में विधायक प्रवीण पोटे के माध्यम से अनेक प्रचार रथ प्रसार कर रहे हैं ।

संपादकीय भूमिका

सभी को इस बात की जानकारी है कि अमरावती में आजतक घटी हुई समाजविघातक घटनाओं के पीछे कौन था ? इस विषय में पुलिस को त्वरित अन्वेषण कर समाजकंटकों को बंदी बनाकर कडी कार्यवाही करनी चाहिए । ऐसा करने से ही इन प्रकरणों पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है !