उत्तरप्रदेश के एजाज ने हिन्दू महिला पर बलात्कार कर किया उसे धर्मान्तरित !

पीडिता की बेटी का भी किया यौन शोषण !

लक्षणपुरी (उत्तरप्रदेश) – यहां के मलिहाबाद में एजाज नामक धर्मांध मुसलमान ने किराणा दुकान चलानेवाली एक हिन्दू महिला का बलात्कार किया । उसने इस घटना का अश्लील चलचित्र बनाकर उसे धमकाया और उसकी बेटी का भी अनेक बार लैंगिक शोषण कर, दोनों का इस्लाम में धर्मान्तरण किया । एक दिन हिम्मत जुटाकर उस महिला ने अपने पति को इसकी जानकारी दी । पति ने इस विषय में एजाज को धमकाया तो उसने बंदूक की धाक दिखाकर पति को चुप कर दिया । अंत में तंग आकर महिला ने पुलिस में परिवाद प्रविष्ट किया । पुलिस ने अपराध प्रविष्ट कर एजाज को बंदी बना लिया है ।

एजाज पीडित हिन्दू महिला के घर के पास ही रहता है । वह उसकी दुकान से सामान लेता था । एक दिन महिला का पति घर पर नहीं, यह देखकर वह उसके घर में घुसा और उसका बलात्कार किया । यह चलचित्र प्रसारित करने की धमकी देकर उसने पीडिता से ३ लाख रुपए के जेवर भी हडप लिए ।

संपादकीय भूमिका

उत्तरप्रदेश में धर्मान्तरण एवं लव जिहाद विरोधी कानून होने पर भी उसकी प्रभावी कार्यवाही होती है क्या ? निरन्तर हो रही ऐसी घटनाओं से यह प्रश्न उपस्थित होता है । ऐसे प्रकरणों के अपराधियों पर यथाशीघ्र कठोर से कठोर कार्यवाही हुए बिना ऐसी घटनाएं रुक नहीं सकती !