‘देश होगा खून से लथपथ, लेकिन ये अग्निपथ योजना नहीं होने देंगे !’

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी की धमकी !

कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी

जामतारा (झारखंड) – ‘‘देश जल रहा है । ८ वर्ष हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने अभी तक युवाओं को कोई भी नौकरी नहीं दी । आज हमारे देश को बेचा जा रहा है । हमारे विमान, कारखाने सभी बेच दिए गए हैं । आज वे देश की सेना को बेच रहे हैं । इस कारण देश में आक्रोश दिख रहा है । देश होगा खून से लथपथ, लेकिन हम किसी भी मूल्य पर अग्निपथ योजना नहीं होने देंगे ।’’, कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने ऐसी धमकी दी है । १८ जून को यहां कांग्रेस की ओर से योजना के विरुद्ध आंदोलन का आयोजन किया गया था । उस समय अंसारी ऐसा बोल रहे थे । इस समय प्रधानमंत्री मोदी का पुतला जलाया गया ।

१० जून को रांची में नमाज के उपरांत मुसलमानों ने नूपुर शर्मा के विरुद्ध हुई हिंसा का समर्थन किया था । इस हिंसा में पुलिस की गोली से मारे गए दो मुसलमानों को ‘शहीद’ की श्रेणी देने की मांग की थी । साथ ही इसमें पुलिस गोलीबारी की जांच की मांग भी की गई थी । (दंगाईयों का समर्थन करनेवालों की विधायकी निरस्त करने हेतु कानून बनाने की आवश्यकता है ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका

भारतीय सेना से संबंधित योजना पर इस प्रकार की धमकी देनेवालों के विरुद्ध देशद्रोह का अपराध प्रविष्ट कर उन्हें आजीवन कारागृह में बंद करना चाहिए !