हम पैगंबर का अपमान करने वालों को कठोर दंड देंगे, ताकि अन्यों को पाठ मिल सकें !

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल ने ईरान को दिया आश्वासन !

भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल

नई देहली – भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने मोहम्मद पैगंबर के विषय में कथित रूप से अपमानजनक वक्तव्य करने के उपरांत १५ इस्लामी देशों ने इसका विरोध किया । इसमें ईरान भी सम्मिलित है । इसी पृष्ठभूमि में ईरान के विदेश मंत्री हुसैन अमीर अब्दुल्लायन भारत के दौरे पर हैं । उनसे भेंट करने के उपरांत, भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल ने हुसैन आमिर अब्दुल्लाहियन से कहा कि, जो लोग पैगंबर का अपमान करेंगे उन्हें कठोर दंड दिया जाएगा । यह अन्यों के लिए एक पाठ होगा, ऐसा ईरान की ओर से जारी एक वक्तव्य में कहा गया है । हुसैन आमिर अब्दुल्लाहियन ने प्रधानमंत्री मोदी से भी भेंट की ।

संपादकीय भूमिका

  • भारत में प्रतिदिन हिन्दुओं के देवता, धर्म एवं श्रद्धा स्थानों की किसी न किसी माध्यम से अपमान होने पर भी केन्द्र सरकार उसके सन्दर्भ में कुछ नहीं करती । देश के १०० करोड हिन्दुओं को लगता है कि उन्हें भी कठोर दंड मिलना चाहिए, ताकि अन्यों को पाठ मिल सकें !
  •  इस्लामी देशों में हिन्दुओं, उनके मन्दिर, घरों इत्यादि पर आक्रमण होते हैं, और हिन्दुओं का नरसंहार होता है ; उस संदर्भ में भी, विश्व भर के हिन्दुओं को लगता है कि भारत सरकार को इस्लामी देशों पर दबाव बनाना चाहिए तथा संबंधित लोगों को दंडित करने का प्रयास करना चाहिए !