भगवान शिव का लिंग मिला अथवा पत्थर ? 

समाजवादी दल के विधायक तथा विधान परिषद के विरोधी पक्षनेता लाल बिहारी यादव का घृणित वक्तव्य  

समाजवादी पक्ष के विधायक तथा विधानपरिषद के विरोधी पक्षनेता लाल बिहारी यादव

लक्ष्मणपुरी (उत्तरप्रदेश) – समाजवादी पक्ष के विधायक तथा विधानपरिषद के विरोधी पक्षनेता लाल बिहारी यादव ने ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग के सन्दर्भ में भगवान शिव के विषय में आपत्तिजनक और अश्लील वक्तव्य किया है । इसका विडिओ सामाजिक जालस्थल पर प्रसारित हुआ है । यादव ने उसमें कहा कि, भगवान शिव मनुष्य थे अथवा पत्थर ? वहां शिव का लिंग मिला है अथवा पत्थर ? शिवलिंग होते, तो वे घुल गए होते । भगवान शिव का लिंग जहां जहां गिरा, यदि वह मांस और अस्थी का होगा, तो वह वहां ही घुला होगा और पत्थर का होगा, तो वहां ही पडा होगा ।

यादव के इस वक्तव्य के विरोध में हिन्दु युवा वाहिनी ने प्रदर्शन करके उनका पुतला दहन किया । उन्हें क्षमा मांगनी चाहिए अन्यथा ऐसा ही प्रदर्शन किया जाएगा, ऐसा इस संगठन ने स्पष्ट किया । यादव ने एक वृत्तवाहिनी पर इस विषय में सफाई देने का प्रयत्न किया ।

(सौजन्य : TIMES NOW) 

उक्त चित्र प्रकाशित करने का उद्देश्य किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करना नहीं है । केवल जानकारी के लिए प्रकाशित किया गया है । – संपादक

संपादकीय भूमिका

  • नूपुर शर्मा पर कार्यवाही की मांग करनेवाले यादव के विरोध में शांत क्यों ?
  • नूपुर शर्मा का समर्थन करने के कारण स्वपक्ष के नेता को निकालनेवाला समाजवादी पक्ष हिन्दुओं के देवता का अश्लाघ्य अपमान करनेवाले स्वपक्ष के एक नेता के विरोध में एक शब्द भी नहीं बोलता, यह ध्यान रखें !
  • उत्तरप्रदेश में भाजपा की सरकार होते हुए यादव बाहर कैसे रह सकते हैं ? उनके विरोध में धारा प्रविष्ट कर उन्हें अब तक कारागार में बन्द करना चाहिए था, ऐसी हिन्दुओं की अपेक्षा है !
  • लाल बिहारी यादव ने अन्य धर्मियों के श्रद्धास्थान के विरोध में ऐसा विधान किया होता, तो उनकी हत्या का फतवा अब तक निकल गया होता और इस्लामी देशों से उनका विरोध हुआ होता !