कनाडा के खलिस्तानवादी नेता द्वारा भारत सरकार पर मुसलमान विरोधी भावना भडकाने का आरोप !

विदेश में राजकारण करने में सक्रिय होनेवाले ऐसे खलिस्तानवादी नेताओं के विरोध में भारत सरकार को प्रथम पहल करनी चाहिए । खलिस्तानवाद समूल नष्ट करने के लिए प्रथम ऐसे नेताओं पर कारवाई करना आवश्यक ! – संपादक

ओटावा (कनाडा) : भारत में राम नवमी के निमित्त निकाली गई यात्राओं पर कुछ जगह दंगे भडके । इस विषय में, कनाडा के ‘न्यू डेमोक्रेटिक पार्टी’ के नेता एवं खलिस्तानी विचारधारा के जगमीत सिंह ने भारत पर अंगुली उठाई है । भारत के मुसलमानों पर कथित अत्याचारों कि बढती घटनाओं के सन्दर्भ में उन्होंने चिन्ता व्यक्त की है । उन्होंने केन्द्र के मोदी सरकार पर मुसलमान विरोधी भावना भडकाने का आरोप लगाया है । (राम नवमी के यात्राओं पर पत्थरबाजी करनेवाले धर्मान्ध थे, इस वास्तव को अनदेखा कर, भारत सरकार पर आरोप करनेवाले खलिस्तानवादी नेता का हिन्दु द्वेष समझें ! – संपादक) 

जगमीत सिंह ने अभी कुछ समय पूर्व अपने अधिकृत ट्विटर  हैंडल पर किए ट्वीट में लिखा हैं, “मैंने भारत के मुसलमान समुदाय के विरोध में छायाचित्र और विडीओ देखे । उन्हें जानबूझकर दिए जानेवाली हिंसाचारों की धमकियों से चिन्तित हूं । भारत सरकार मुसलमान विरोधी भावना भडकाना बन्द करें ।” (जिस देश में हडताल और निदर्शनों से अनबन घोषित होती है, उस देश के नेताओं द्वारा भारत की समाज व्यवस्था पर बोलना यह मूर्खता नहीं तो और क्या ? – संपादक)