‘इंस्टाग्राम’ पर धर्मांध द्वारा हिन्दू लडकियों पर बलात्कार कर उनकी हत्या करने की धमकी !

असम पुलिस द्वारा स्वयं ध्यान देकर अन्वेषण

‘अल्पसंख्यक’ कहलानेवाले समाज द्वारा ८० करोड जनसंख्या की हत्या करने की धमकी मिलनेवाला विश्व का एकमात्र देश भारत ! – संपादक

 

गुवाहाटी (असम) – इन्स्टाग्राम पर एक ध्वनिचित्रमुद्रिका प्रसारित हुई है, उसमें शबनम नामक एक महिला एवं उसके मित्र नदीम ने हिन्दुओं को सरेआम धमकी दी है । उन्होंने हिन्दू एवं उनके माता-पिता पर अपशब्दों (गालियों) की बौछार की । इस ध्वनिचित्रमुद्रिका में कहा है, कि हिन्दू विश्व की सबसे खराब जाति है तथा ‘हिन्दुओं की बहनों पर बलात्कार कर उनकी हत्या करेंगे’ । इस प्रकरण में गुवाहाटी पुलिस स्वयं ध्यान दे कर अन्वेषण कर रही है ।

इस मुद्रिका में नदीम कहते हुए दिखाई देता है, कि मैंने अपनी आंखों से ३ हिन्दुओं को मरते हुए देखा है । हमारे क्षेत्र में वे प्रतिदिन मरते हैं । उन्हें मारना चाहिए । मैं तो कहता हूं, ‘उनको सरेबाजार मारो ।’ नदीम के इस वक्तव्य पर शबनम जोर से हंसती है । आगे नदीम कहता है, ‘ये लोग काल्पनिक विश्व में जी रहे हैं । यदि मेरे पास एके-४७ होती, तो मैं हिन्दुओं को चुन-चुन कर मारता । यदि मुझे मार दिया, तो मेरे समान १०० और निर्माण होंगे । वह भगवान श्री गणेश एवं भगवान शिव के अर्धनारीश्वर रूप का भी उपहास उडा रहा था ।