करौली (राजस्थान) में गुडी पडवा के अवसर पर निकाली गई दोपहिए वाहन की फेरी (जुलूस) पर धर्मांधों द्वारा आक्रमण !

  • जब फेरी मुसलमान बहुसंख्यक क्षेत्र से जा रही थी, तभी आक्रमण हुआ

  • ४ पुलिस के साथ अन्य ३५ लोग घायल

  • नगर में संचारबंदी लागू

  • इंटरनेट सेवा भी बंद

  • इस घटना द्वारा पुनः एक बार यही स्पष्ट होता है, कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होने से हिन्दू असुरक्षित ! – संपादक
  • क्या किसी ने ऐसा सुना है, कि अन्य धर्मियों कीके फेरीजलूस पर कभी भी किसी हिन्दू बहुसंख्यक क्षेत्रविस्तार में आक्रमण हुआ हो ? प्रतिवर्ष जब केवल हिन्दुओं कीके धार्मिक फेरियांजलूस मुसलमान बहुसंख्यक क्षेत्रविस्तारमें से जातीतें हैं, तभीब उन पर भारी मात्रा में आक्रमण होने की घटनाएं भारी मात्रा में होती हैं । इस पर निधर्मी मौन हो जातेतें हैं ! – संपादक

करौली (राजस्थान) – यहां हिन्दुओं द्वारा गुडी पडवा के अवसर परनिमित्त निकालीले गईए दोपहिया वाहनों की फेरी परद्विचक्री जलूस पर धर्मांधों द्वारा आक्रमण किया गया । फेरीजलूस जब मुसलमान बहुसंख्यक क्षेत्रविस्तार में से पार होजा रहीहा थीा, तभीब उस पर धर्मांधों द्वारा किए गए आक्रमण मेंके पश्चात बडी मात्रा में हिंसाचार हुईआ । मोहन मंदिर भाग की १२ से अधिक दुकानों को आग लगाई गई, । ३ वाहन जलाए गएं । उस में ३५ लोग घायल हहुएो गए, जिनमें । उन में ४ पुलिस कर्मचारी भी हैं । कहा जाता है, कि घायलों में से पुष्पेंद्र नामक व्यक्ति का स्वास्थ्य चिंताजनक है । उस पर चाकूकु सेद्वारा आक्रमण किया गया था । हिंसाचार के उपरांत यहां संचारबंदी लागू की गई तथा इंटरनेट सेवा भी बंद की गई है ।

वर्तमान में यहां का वातावरण तनावपूर्ण है । यहां बडी संख्या में पुलिस प्रबंध किया गया है । पुलिस ने यहां ध्वज झंडेसंचलन भी फहराएकिया । राज्य के मुख्यमंत्री श्री. अशोक गहलोत ने कहा है, कि ‘अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी’ । इस के साथ ही उन्हों ने आवाहन किया है, कि ‘लोग किसी भी झूठेमूठ की समाचारखबर पर विश्वास न रखें, । शांत रहें !। कानून एवं सुव्यवस्था बनाए रखने में सहायता करें’ । इस प्रकरण में अब तक ३६ लोगों को बंदी बनाया गया है ।