घर पर भाजपा का ध्वज लगानेवाले मुसलमान युवक को धर्मांध ने हत्या करने की धमकी दी ! परिवाद ली

  • भाजपा का समर्थन करनेवाले मुसलमान, देश में असुरक्षा का जीवन जी रहे हैं ; इससे यही स्पष्ट हो रहा है । ‘अन्य घटनाओं में देश के मुसलमान असुरक्षित हैं’ ऐसा वातावरण बनानेवाले धर्मनिरपेक्षतावादी अब चुप क्यों हैं ? – संपादक
  •  पुनः-पुनः हिन्दुओं को निशाना बनानेवाले व असहिष्णु कहनेवाले अब इस घटना के सन्दर्भ में कुछ बोलेंगे ? – संपादक


कानपुर (उत्तर प्रदेश) : कुशीनगर के भाजपा समर्थक बाबा अली की हत्या की घटना हाल ही में होने पर कामपुर से ऐसा ही एक प्रकरण सामने आया है । यहां के शकील अहमद नामक मुसलमान युवक ने घर पर भाजपा का ध्वज लगाने के कारण, उसकी आंख निकालकर सिर उडाने की धमकी उसके ही पडोसी शाहनवाझ ने दी । इतना ही नहीं, उसके साथ धर्मांधों ने मारपीट भी की । इस प्रकरण में, शकील द्वारा दिए परिवाद पर पुलिस ने शाहनवाझ, राशिद, रिजवान और भल्लू के विरोध में संज्ञान लिया । पुलिस इस घटना का अन्वेषण कर रही है, परन्तु अभी किसी को भी बन्दी नहीं बनाया गया है ।

‘लोकसत्ता’ संकेत स्थल द्वारा दिए गए रिपोर्ट के अनुसार, “शकील ने बताया कि, वह वर्ष २०१३ से भाजपा का समर्थक है । इस वर्ष विधानसभा चुनाव में उसने अपने घर पर भाजपा का ध्वज लगाया था, तो पडोसियों ने कांग्रेस के ध्वज लगाए थे । इसी कारण, उसके पडोसी उसपर अप्रसन्न थे और सबने मिलकर उसके घर पर लगाया भाजपा का ध्वज निकालकर फेंक दिया । शकील ने पुनः ध्वज लगाया और इसी कारण उसे धमकी दी गई ।”