(कहते हैं) ‘देवता मेरे अंतर्वस्त्र का नाप ले रहे हैं !’

  • अभिनेत्री श्वेता तिवारी का पत्रकार परिषद में आपत्तिजनक वक्तव्य

  • मध्यप्रदेश के गृहमंत्री की ओर से जांच का आदेश

हिन्दू संगठित न होने से बारबार कोई भी देवताओं का अपमान करता है ! हिन्दुओं को संगठित होकर इसका तीव्र और संवैधानिक मार्ग से विरोध करना चाहिए और संबंधित अभिनेत्री को क्षमा मांगने के लिए बाध्य करना चाहिए ! – संपादक

अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी

भोपाल – देवता मेरे अंतर्वस्त्र का नाप ले रहे हैं, ऐसा आपत्तिजनक वक्तव्य अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने भोपाल में एक पत्रकार परिषद में किया । इसका वीडियो सोशल वीडियो पर प्रसारित होकर इस आपत्तिजनक विधान के कारण उनके ऊपर बडी मात्रा में टिप्पणी की जा रही है । आगामी ‘वेब सीरिज’ की घोषणा करते हुए तिवारी ने यह वक्तव्य किया । इस मामले में तिवारी को क्षमा मांगनी चाहिए, ऐसी मांग लोगों ने की है ।

यह वृत्त देते हुए अनेक वृत्तवेबसाइट की ओर से ‘इस कार्यक्रम में अभिनेत्री ने मजाक में किए उस विधान के कारण उसे ट्रोल (टिप्पणी करना) किया जा रहा है’, ऐसा वृत्त दिया गया है । (वृत्तपत्रों को देवता और धर्म के विषय में तनिक भी संवेदनशीलता न होने से वे अभिनेत्री के गंभीर विधान को मजाक में ले रहे हैं ! – संपादक) इस अभिनेत्री का दो बार तलाक हुआ है । इस विषय में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि, यह घटना सहन नहीं की जाएगी । भोपाल पुलिस आयुक्त  इसकी जांच कर २४ घंटे में रिपोर्ट दें ।