‘उत्तर प्रदेश को बीजेपी मुक्त करना १९४७ की स्वतंत्रता से भी बडा कार्य !’

कश्मीरी पी.डी.पी. नेता महबूबा मुफ्ती के दिखावटी बोल !

  • यदि मुफ्ती को लगता है कि वह परतंत्र हैं, तो वे अपने मनपसंद पाकिस्तान में स्वतंत्रता का उपभोग लेने के लिए चलती बने ! – संपादक
  • जम्मू-कश्मीर के विभाजन का सपना देखने वाली और खुले रूप से पाकिस्तान का समर्थन करने वाले मुफ्ती जैसी प्रवृत्तियों से देश का मुक्त होना अत्यंत आवश्यक है, ऐसा देशवासियों को लगता है ! – संपादक
पी.डी.पी. नेता महबूबा मुफ्ती

लक्ष्मणपुरी (लखनऊ, उत्तर प्रदेश) – “उत्तर प्रदेश में बीजेपी से छुटकारा पाना १९४७ की स्वतंत्रता (भारत की स्वतंत्रता प्राप्ति से भी) से भी बडा कार्य होगा” ; कश्मीर की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पी.डी.पी.) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा, क्योंकि भाजपा देश को बांटना चाहती है । वह उत्तर प्रदेश में आदिवासी युवा सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं ।

१. मुफ्ती ने आगे कहा कि, “उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में, बीजेपी सत्ता के लिए हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच द्वेष फैला रही है । बीजेपी देश को बांटना चाहती है, (लोग जानते हैं कि कश्मीर को देश से अलग करने का षड्यंत्र कौन कर रहा है! – संपादक) इसलिए देश भाजपा से मुक्ति चाहता है ।”

२. युवाओं को लेखनी और विचारों की शक्ति से भाजपा से लडना चाहिए । कभी भी पत्थर या बंदूकें न उठाएं, (सेना पर पत्थर फेंकने वाले और आतंकियों का पक्ष लेने वाली मुफ्ती का हास्यास्पद बयान ! – संपादक) क्योंकि, इसी की बीजेपी को प्रतीक्षा है ।